ऐक्टर अली गोनी ने खरीदी लक्ज़री कार, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
ऐक्टर अली गोनी ने खरीदी लक्ज़री कार, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
Share:

टीवी इंडस्ट्री में लक्ज़री कार के सभी शौकीन इस लिस्ट में अभिनेता पार्थ समथान भी शामिल हैं हाल ही में उन्होंने अपने लिए मर्सेडीज बेंज खरीदी थी और अब उनके बाद एक और ऐक्टर ने खुद को एक स्टाइलिश लग्जरी कार गिफ्ट की है. ये हैं अभिनेता अली गोनी, जिन्होंने हाल ही में खुद के लिए BMW की फोर्थ जनरेशन x5 एसयूवी खरीदी है.

एक्टर अली ने अपनी इस कार की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और साथ ही कैप्शन लिखा, 'अल्हम्दुलिल्लाह...परिवार में एक नया सदस्य आया #BMWx5 शुक्र अल्लाह. '

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 जानकारी के लिए बता दें कि भारत में BMWx5 की शुरुआती कीमत 72.90 लाख रुपये है. अगर बात करें अली गोनी के करियर की, तो उन्होंने वर्ष 2012 में रिऐलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' सीजन 5 से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें एकता कपूर का पॉप्युलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' मिला, जो उनके करियर में टर्निंग पॉइंट साबित हुआ. इस शो के जरिए वह रोमी के किरदार में पॉप्युलर हो गए. इसके बाद वह 'स्प्लिट्सविला 6', 'कुछ तो है तेरे मेरे दरम्यान', 'ये कहां आ गए हम', 'बहू हमारी रजनीकांत', 'नागिन 3' और 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आए. हाल ही में वह डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए 9' में दिखाई दिए थे.

कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती है यह टीवी एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन

पायल रोहतगी को मिली जमानत, बाहर आते ही कहा- 'अब मैं और भी ज़्यादा...'

इन 4 स्टार ने टीवी इंडस्ट्री में कमाया खूब नाम, आज जी रहे है गुमनामी की जिंदगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -