अभिनेता आदिल को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

अभिनेता आदिल को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेता आदिल हुसैन जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मों में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अभी हाल ही में अभिनेता आदिल के बारे में पता चला है की उन्हें वॉशिंगटन डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है. फीचर फिल्म ‘मुक्ति भवन’ के लिए अवॉर्ड जीतने वाले आदिल ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए यह जानकारी अपने चाहनों वालों के साथ शेयर की. आदिल ने ट्विटर पर लिखा, “यह खबर सुनकर बेहद खुश हूं.

इस अवॉर्ड के लिए डीसीएसएएफएफ को धन्यवाद. आभार.” ये समारोह हार साल आयोजित होता है. इसमें भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका की सर्वश्रेष्ठ वैकल्पिक फिल्मों का प्रदर्शन किया जाता है. शुभाशीष भुटियानी के निर्देशन में बनी ‘मुक्ति भवन’ में ललित बहल भी प्रमुख भूमिका में हैं.

ये फिल्म दया नाम के एक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो वाराणसी के घाटों पर मुक्ति पाने के बारे में सोचता है और अपने बेटे राजीव को अपने साथ ले जाता है. जैसे-जैसे दिन गुजरते हैं, दया को एक विधवा का साथ मिल जाता है, जबकि राजीव दुविधा की स्थिति में फंस जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संजय दत्त ने पापा सुनील दत्त का किया पिंडदान

कंगना के आरोपों पर अब आदित्य ने तोड़ी चुप्पी, कहा एफआईआर की कॉपी दिखाओ

स्किन कैंसर की चौथी स्टेज से जूझ रहे है एक्टर टॉम आल्टर

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने थामा ऋषि कपूर का हाथ

सूरज पंचोली ने Twitter से तोड़ा नाता

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App