मिथुन की पहली पत्नी थी 'हेलेना' लेकिन क्यों हो गया था दोनों में तलाक...
मिथुन की पहली पत्नी थी 'हेलेना' लेकिन क्यों हो गया था दोनों में तलाक...
Share:

बॉलीवुड में कई स्टार्स आते है और चले जाते है. फिल्म इंडस्ट्री को 100 पुरे हो चुके है. इन 100 साल में न जाने कितने ही स्टार्स बॉलीवुड में आये और उन्होंने या तो अपनी जगह बना ली या फिर इंडस्ट्री में गुमनाम हो गए. ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बता रहे है जिसने बॉलीवुड में मुश्किल से 4 फिल्मे करके ही सनसनी मचा दी थी.

70 के दशक में फ़ैशन वर्ल्ड का जाना-माना नाम 'हेलेना ल्यूक' जिन्होंने 1980 में पहली बॉलीवुड फिल्म 'जुदाई' में काम किया था. हलाकि फिल्म में हेलेना साइड रोल में नजर आई थी. इसके बाद हेलेना दो और फिल्मो 'साथ साथ' और 'एक नया रिश्ता' में नजर आई थी. लेकिन लेकिन यह ज्यादा समय तक बॉलीवुड में टिक न पायी और अचानक से बॉलीवुड से गायब हो गयी.

किसी बड़े स्टार से था हेलेना का संबंध...

हेलेना बॉलीवुड स्टार 'मिथुन चकवर्ती' की पत्नी है. सुनकर चौक गए न आप भी लेकिन यह सच है कि मिथुन ने योगिता बाली से शादी करने से पहले हेलेना से शादी की थी. दरअसल हेलेना से शादी के पहले मिथुन का अफेयर एक्ट्रेस सारिका के साथ था.लेकिन कुछ ही दिनों में सारिका से ब्रेकअप हो गया था जिसके बाद मिथुन को एक साथी की तलाश थी उसी समय उनकी मुलाकात हेलेना से हुई थी. मिथुन को हेलेना से एक ही नजर में प्यार हो गया था.

लेकिन मिथुन जितना हेलेना के प्यार में पागल थे उतनी हेलेना नहीं थी. स्टारडस्ट को दिए एक इंटरव्यू में हेलेना ने कहा था, 'मिथुन सुबह 6 बजे से लेकर रात में सोने तक उन्हें शादी के लिए मनाया करते थे. वो हर दिन मुझसे मिलते थे. आखिरकार उन्होंने मुझे खुद से प्यार करने पर मजबूर कर दिया. फिर बिना किसी को बताए 1979 में हमने शादी कर ली'.

लेकिन इनकी शादी को सिर्फ 4 महीने ही हुए थे कि मिथुन का दिल 'योगिता बाली' पर आ चुका था. इस वजह से दोनों के बीच दूरियां आना शुरू हो गई थीं और फिर तलाक हो गया था. हेलेना ने कहा था, 'पूरे दिन में सिर्फ 4 घंटे ही मिथुन घर में रहते थे. मैं पूरा दिन घर पर उनका इंतजार करती थी. मीडिया में मिथुन और योगिता के अफेयर की बात आने से मुझे काफी धक्का लगा था'.

मिथुन से तो दूर हो गयी हेलेना लेकिन अब वह कहा है, क्या कर रही है किसी को कोई खबर नहीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हेलेना अब न्यूयॉर्क में शिफ्ट हो गई हैं और डेल्टा एयरलाइन्स में फ्लाइट अटेंडेंट का काम कर रही हैं. मिथुन और हेलेना अब एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में नहीं हैं. हेलेना की जिंदगी वाकई दर्द भरी रही. हेलेना के फेसबुक अकाउंट पर उनकी कई फोटोज हैं. जिन्हें देख लगता है कि वो अब अपनी लाइफ में सेटल हो चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्लीन शेव लुक वाली फिल्मों के लिए अब इमरान हाशमी का बिग नो....

इन दिनों तापसी पन्नू फॉलो कर रही है दीपिका और कैटरीना की बिकिनी स्टाइल

कैदी बैंड: अंडरट्रायल कैदियों की कहानी है 'कैदी बैंड'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -