वर्क फ्रॉम होम के दौर में ACT फाइबरनेट ने बढ़ाई प्लान की कीमत
वर्क फ्रॉम होम के दौर में ACT फाइबरनेट ने बढ़ाई प्लान की कीमत
Share:

ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता कंपनी एक्ट फाइबर (ACT Fibernet) ने अपने ग्राहकों को बड़ा झटका देते हुए अपने प्लान की कीमतों को बढ़ाने का फैसला लिया है। एक्ट फाइबरनेट के ब्रॉडबैंड के मासिक प्लान की नई कीमतें एक जून से लागू होंगी। देश के 19 शहरों में एक्ट फाइबरनेट अपनी सेवा देती है जिनमें से आठ शहरों में प्लान की कीमतें बढ़ाने का फैसला लिया गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक्ट फाइबरनेट ने इंटरनेट की कीमतें बढ़ाने का फैसला ऐसे वक्त में किया है जब संक्रमण के कारण अधिकतर लोग इंटरनेट की मदद से घर से काम कर रहे हैं।जिन आठ शहरों में एक्ट फाइबरनेट के प्लान की कीमतें एक जून से बढ़ने जा रही हैं उनमें बंगलूरू, चेन्नई, कोयम्बटूर, हैदराबाद, दिल्ली, विजयवाड़ा, विजाग और गुंटूर जैसे शहर शामिल हैं। 

कंपनी के एक बयान के मुताबिक इन शबरों में उसके प्लान दो-चार फीसदी तक महंगे होंगे।उदाहरण के तौर पर समझें तो कंपनी के सिल्वर प्रोमो प्लान की कीमत दिल्ली में फिलहाल 749 रुपये है जो कि एक जून से 799 रुपये हो जाएगी। कंपनी की वेबसाइट पर जल्द ही नई कीमत के बारे में जानकारी दी जाएगी। कीमत में बढ़ोत्तरी के बारे में कंपनी अपने ग्राहकों को ई-मेल के जरिए भी जानकारी दे रही है।

Tiktok के जैसे ये मोबाइल एप्स भी कर सकते है ट्राई

Nokia के तीन धांसू स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर Twitter ने जारी किया सार्वजनिक नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -