सहेली ने ही 3 युवकों के हवाले की नाबालिग लड़की, 3 दिन तक दरिंदो ने नोचा और फिर...

सहेली ने ही 3 युवकों के हवाले की नाबालिग लड़की, 3 दिन तक दरिंदो ने नोचा और फिर...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के बहादराबाद इलाके से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक किशोरी को उसकी ही परिचित लड़की ने 3 युवकों को हवाले कर दिया। रुड़की इलाके में 3 दिन तक अपराधियों ने किशोरी से गैंगरेप किया। शिकायत प्राप्त होने पर श्यामपुर पुलिस ने किशोरी को रुड़की क्षेत्र से बरामद किया है। इधर, अपराधी लड़की एवं उसके परिचित तीनों अपराधी लड़कों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

श्यामपुर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक किशोरी बीते दो महीने से बहादराबाद क्षेत्र में एक ठेकेदार के पास दिहाड़ी मजदूरी कर रही थी। 4 दिन पहले किशोरी का मोबाइल फोन स्विच ऑफ आने के बाद परिजन उससे मिलने बहादराबाद पहुंच गए। मगर किशोरी उन्हें वहां नहीं मिली। परेशान घरवाले बहादराबाद पुलिस पहुंचे। जहां से पुलिस ने मामला श्यामपुर का बताकर उन्हें वापस भेज दिया। परिजन श्यामपुर पुलिस पहुंचे। यहां उन्होंने बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके कुछ देर पश्चात् ही चंडीघाट चौकी प्रभारी अंशुल अग्रवाल ने किशोरी को रूड़की क्षेत्र से बरामद कर परिजन को सौंप दिया। किशोरी ने उसके पश्चात् परिजन से आपबीती बयां की।

उसने बताया कि उसकी एक परिचित लड़की उसे रुड़की ले गई थी। जहां उसने उसे 3 लड़कों के सुपुर्द कर दिया था। लड़कों ने कई दिन तक उसके साथ बलात्कार किया। यह बात सामने आने पर अवाक रह गए परिजन बेटी को लेकर देवभूमि भैरव सेना संगठन के अध्यक्ष चरणजीत सिंह पाहवा के पास पहुंच गए। जिलाध्यक्ष चरणजीत सिंह ने पूरे परिवार को चंडीघाट चौकी ले जाकर पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया। 

माँ-बाप के झगड़े ने ली डेढ़ वर्षीय मासूम की जान, चौंकाने वाला है मामला

कर्नाटक में 'विकास कार्य' के लिए पैसा क्यों नहीं ? कांग्रेस विधायकों ने सीएम सिद्धारमैया को लिखा था पत्र, मचा सियासी बवाल

भारत-पाक बॉर्डर पर गरजने लगा तेजस लड़ाकू विमान, इंडियन एयरफोर्स ने शुरू की बड़ी तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -