माँ-बाप के झगड़े ने ली डेढ़ वर्षीय मासूम की जान, चौंकाने वाला है मामला
माँ-बाप के झगड़े ने ली डेढ़ वर्षीय मासूम की जान, चौंकाने वाला है मामला
Share:

देहरादून: उत्तराखंड (uttarakhand) की राजधानी देहरादून से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ दून चिकित्सालय के पीकू वार्ड में पति-पत्नी के बीच हुई लड़ाई में एक डेढ़ वर्षीय मासूम की जान चली गई। खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। देर रात तक पुलिस चिकित्सकों, स्टाफ और परिजनों से पूछताछ कर तहकीकात में जुटी थी। 

मामले को लेकर पुलिस ने बताया, डेढ़ वर्षीय बच्चे को पीकू वार्ड में भर्ती कराया गया था। स्थिति गंभीर होने के चलते बच्चे को वेंटीलेटर पर रखा गया था। इसके चलते बताया गया कि पति-पत्नी में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। इसी झड़प में बच्चे की ट्यूब निकल गई। ड्यूटी पर उपस्थित चिकित्सक डॉ. प्रकाश जोशी, डॉ. उनवान काजी और स्टाफ ने बच्चे को इंट्यूबेट कर लगभग 1 घंटे तक बचाने का प्रयास किया, मगर बच्चे को नहीं बचाया जा सका। 

वही बच्चे के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। कोतवाली इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं का कहना है कि इस मामले में पुलिस को चिकित्सालय प्रशासन की तरफ से शिकायत मिली है। मामले की तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी। वही इस मामले के बारे में जानकर हर कोई हैरान है तथा फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।  

कर्नाटक में 'विकास कार्य' के लिए पैसा क्यों नहीं ? कांग्रेस विधायकों ने सीएम सिद्धारमैया को लिखा था पत्र, मचा सियासी बवाल

I.N.D.I.A गठबंधन को झटका देंगे शरद पवार! पीएम मोदी को करेंगे सम्मानित, मनाने में जुटे कांग्रेस-शिवसेना

'जो आपसे 70 सालों में नहीं हुआ, वो मोदी सरकार ने 9 साल में किया..', एयरपोर्ट को लेकर आपस में भिड़े सिंधिया-चिदंबरम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -