छेडख़ानी का विरोध करने पर फेंका तेजाब
छेडख़ानी का विरोध करने पर फेंका तेजाब
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले को हाजीपुर का बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक बिहार के वैशाली जिले में वैशाली थाना क्षेत्र दाऊदपुर गांव में कथित छेडख़ानी का विरोध करने वाले एक ही परिवार के 16 सदस्यों पर तेजाब फेंकने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बताया कि ''बच्चों के मामूली विवाद में दाऊदपुर गांव के दो परिवार आपस में भिड़ गये. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में पहले मारपीट हुई, जिसमें छह लोग घायल हो गए.'' वहीं उन्होंने आगे बताया कि ''उसके बाद एक परिवार के सदस्यों ने गुस्से में दूसरे परिवार की तीन महिला समेत 16 सदस्यों पर तेजाब फेंक दिया.''

इसी के साथ आगे सूत्रों ने बताया कि ''घायलों में रूपा कुमारी, चंद्रकला देवी, गुड़यिा देवी, जय प्रकाश भसह, रवींद्र भगत, देवेंद्र भगत, मनोज भगत, अनिल भगत, नवल किशोर भसह, भपटू भगत, अर्जुन कुमार, रोशन कुमार, महेश शाह और रामानंद समेत 16 लोग शामिल हैं. घायलों में दो महिला की स्थिति गंभीर बताई जाती है.'' वहीं इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार घायल परिवार का यह आरोप है कि छेडख़ानी का विरोध करने पर उनके सदस्यों के ऊपर तेजाब फेंक दिया गया है. इसी के साथ घायलों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है.

फर्जी बैंक खाते खोलकर हड़पी करोड़ों की स्कॉलरशिप

अस्पताल में 4 महीने की प्रेग्नेंट निकली बेटी, आरोपी का नाम सुनकर चौंक गई माँ....

माँ की हत्या कर बेटे ने निकाल लिया भेजा और करने लगा फ्राय की तैयारी...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -