माँ की हत्या कर बेटे ने निकाल लिया भेजा और करने लगा फ्राय की तैयारी...
माँ की हत्या कर बेटे ने निकाल लिया भेजा और करने लगा फ्राय की तैयारी...
Share:

आज के समय में रिश्तों का कोई मोल नहीं रह गया है और कब कौन कहाँ बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. इंसान के अंदर अपराध जन्म ले रहा है और वह अपराधी बनता जा रहा है. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उस मामले में आरोपी मृत पड़ी मां का भेजा निकाल कर उसे पकाने की तैयारी कर रहा था. जी हाँ, यह घटना रायगढ़ के खरसिया थाना क्षेत्र की है जहाँ शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने पर मानसिक रोगी बेटे ने पहले अपनी मां के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद उसने मृत पड़ी मां का भेजा निकाल लिया और उसे पकाने की तैयारी कर रहा था.

वहीं उस समय आरोपी के छोटे भाई की पत्नी वहां पहुंच गई तो आरोपी माँ का भेजा थाली में छोड़कर फरार हो गया. इस मामले में महिला ने थाने में शिकायत दायर करवाई जिसके कुछ देर बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''मृतका फूलो बाई पति स्व. बालेश्वर उरांव (50) ग्राम बोतल्दा कुधरीपारा में अपने दो बेटे व बहू के साथ रहती थी. फूलो बाई के छोटे बेटे की शादी हो गई थी. जबकि बड़ा बेटा सीताराम उरांव (30) मानसिक रोगी होने के कारण उसकी शादी नहीं हो रही थी. 27 अगस्त की दोपहर करीब ढाई बजे सीताराम घर आया और अपनी मां फूलो बाई से शराब पीने के लिए पैसा मांगने लगा. फूलो बाई ने जब पैसा देने से इंकार कर दिया तो आरोपी क्रोधित हो गया.

वहीं पास में रखी कुल्हाड़ी से अपनी मां के सिर में ताबड़तोड़ वार कर दिया. इससे फूलो बाई का भेजा बाहर निकल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी ने अपनी मां के भेजे को निकाल कर कढ़ाही में रख लिया और उसे टुकड़े-टुकड़े काट कर पकाने के लिए थाली में रखने लगा. इसी बीच मृतका की बहु ने घटना की सूचना अपने पति देकर उसे बुला लिया और पुलिस को सूचना दी.'' वहीं इस मामले में पुलिस जब वहां पहुंची तो लाश व थाली में रखे भेजे को देखने के बाद हैरान रह गयी. अब इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया जा चुका है.

शादी के बाद अचानक बदल गया बॉयफ्रेंड, करने लगा मारपीट और रेप, लेकिन एक दिन....

बारिश में पड़ोसी के घर रात गुजारने गया परिवार लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...

बच्ची का पेटदर्द दिखाने डॉक्टर के पास ले गई माँ, पता चली ऐसी सच्चाई कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -