चिरंजीवी और राम चरण को सताया कोरोना का डर, अपनी फिल्म में किया ये बड़ा बदलाव
चिरंजीवी और राम चरण को सताया कोरोना का डर, अपनी फिल्म में किया ये बड़ा बदलाव
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म के मशहूर अभिनेता चिरंजीवी तथा उनके स्टार बेटे राम चरण की आगामी फिल्म आचार्य को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म की रिलीज दिनांक में परिवर्तन हो सकता है। राम चरण तथा चिरंजीवी स्टारर ये फिल्म बनकर तैयार है। अभी तक इस फिल्म को निर्माता 13 मई के दिन रिलीज करने की तैयारी में हैं। लेकिन नवीनतम रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले दिनों में इस फिल्म की रिलीज दिनांक में परिवर्तन किया जा सकता है।

इसका बड़ा कारण देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामले हैं। जिसके कारण मेकर-डायरेक्टर असमजंस में हैं। फिल्मी गलियारे में हलचल है कि इस फिल्म की रिलीज दिनांक को लेकर निर्माताओं के मन में दो विचार आ रहे हैं। एक वो चाहते हैं कि फिल्म को निर्धारित समय पर ही रिलीज कर दिया जाए। दूसरी बात ये कि फिल्म की रिलीज में देरी कर सही समय की प्रतीक्षा की जाए। जिसका कारण हो सकता है कि फिल्म की रिलीज दिनांक में परिवर्तन देखने को मिले। फिल्म में राम चरण का एक्सटेंडेट कैमियो है। जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर ही मेकर्स ने अभिनेता के जन्मदिन पर रिलीज किया था। 

वही पोस्टर में राम चरण अपने पिता चिरंजीवी के साथ हाथ में गन लिए आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे थे। फिल्म की कहानी सामाजिक-राजनीतिक एंगल को लेकर बुनी गई है। इस मूवी को मेकर-डायरेक्टर तेलुगु भाषा में रिलीज कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर कोर्ताला शिवा है। जिसके कारण ही फिल्म को लेकर खासा बज है। फिल्म में काजल अग्रवाल, पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में है। बता दें कि आंध्र प्रदेश में पहले अनुमान जताया जा रहा था कि दोबारा से कहीं लॉकडाउन का सहारा न लेना पड़े। 

मोहनलाल की फिल्म 'मरक्कार लॉयन ऑफ द अरेबियन सी' के गाने का टीजर हुआ लॉन्च

रेखा का डांस देख भावुक हुई राम्या कृष्णन

जल्द ही मलयालम भाषा में रिलीज़ होगी ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -