रेखा का डांस देख भावुक हुई राम्या कृष्णन
रेखा का डांस देख भावुक हुई राम्या कृष्णन
Share:

राम्या कृष्णन उर्फ बाहुबली की शिवगामी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक भावनात्मक वीडियो साझा किया है। अभिनेत्री राम्या बॉलीवुड रेखा की सदाबहार अभिनेत्री के बारे में बात करती हैं। रेखा का एक आकर्षक व्यक्तित्व है और उन्हें शास्त्रीय नृत्य के लिए प्यार किया जाता है। गायन के इंडिया आइडल शो ने रेखा को एक अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जहां उन्होंने अपने नृत्य का जादू चलाया।

रेखा के डांस की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सभी का भरपूर प्यार मिल रहा है। अनुभवी अभिनेत्री ने तीनों न्यायाधीशों के साथ एक उल्लासपूर्ण समय बिताया क्योंकि उन्होंने न केवल नृत्य किया, बल्कि रियलिटी शो के प्रतियोगियों द्वारा एक मांग पर कुछ गाने भी गाए। हालाँकि, संध्या का कालातीत क्लासिक 'निगाहें मिलाने कोई जी है' पर मंत्रमुग्ध करने वाला नृत्य शाम का मुख्य आकर्षण था। 

राम्या कृष्णन ने एपिसोड क्लिप भी देखा और टेलीविजन के माध्यम से शो में रेखा की उपस्थिति का हर आनंद लिया। वह डांस देखने के बाद आंसू भरी आँखों से लगभग बची हुई थी। उस वीडियो को साझा करना जो घर पर शो देखते हुए शिवगामी को रेखा पर भावुक हो जाता है और रेखा पर झगड़ता है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा है "माई गॉड माई गॉड !!!!!!!!!!!! ... माई गॉड !!! रेखा जी।" वर्क फ्रंट की बात करें तो, राम्या कृष्णन जल्द ही विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म 'लिगर' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी।

 

 

यह भी पढ़ें:

जल्द ही मलयालम भाषा में रिलीज़ होगी ये फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रश्मिका मंदाना को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

फिल्म निर्माता शशिकांत को हुआ कोरोना, खुद दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -