जल्द ही मलयालम भाषा में रिलीज़ होगी ये फिल्म
जल्द ही मलयालम भाषा में रिलीज़ होगी ये फिल्म
Share:

हैदराबाद: संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन और हिंदी और तेलुगु में रिलीज़ होने वाले बहुभाषी जीवनी नाटक "माजूर" को मलयालम में भी रिलीज़ किया गया है। यह फिल्म पहले केवल तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली थी। फिल्म 26/11 के शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन से प्रेरित है। "पिछले एक साल में हमने जितने भी पोस्टर 'मेजर' के रिलीज़ किए हैं, हमें सभी बाजारों से बहुत प्यार मिला है। 

यह भी पहचान लिया गया कि केरल के बाजार में इस फिल्म के लिए बहुत बड़ी दिलचस्पी थी। इसलिए हमने फैसला किया। इस फिल्म को मलयालम में डेब्यू करना और उन्हें उस भाषा में एक पूरा अनुभव देना, ”निर्देशक शशि किरण टिक्का ने कहा। हाल ही में, निर्माताओं ने सैय्ये मांजरेकर की पहली झलक जारी की, जो संदीप उन्नीकृष्णन के युवाओं के साथ स्कूली दिनों को याद भी किया। 

उनकी वीरता और साहस के लिए याद किया गया, दुखद 26/11 मुंबई हमलों में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का बलिदान हर भारतीय के मन में गहरा है। शहीद के घटनापूर्ण जीवन को पर्दे पर लाने के लिए, फिल्म 'मेजर' में न केवल आतंकवादी हमलों पर उनकी वीरता को दिखाया गया है, बल्कि वास्तव में उनके जीवन के विभिन्न चरणों के माध्यम से वे कैसे जीते हैं, की भावना का जश्न मनाते हैं।

इंटर्नशिप के बीच सिखने को मिलता है बहुत कुछ

केवल अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि तस्वीरों से भी श्री दिव्या जीत लेती है अपने फैंस का दिल

यदि पाना है सफलता तो चुनौतियां करें स्वीकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -