एस डायरेक्टर कोरातला शिवा ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा
एस डायरेक्टर कोरातला शिवा ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा
Share:

निर्देशक कोराताला शिवा ने सोशल मीडिया स्पेस से ब्रेक लेने की घोषणा की। उन्होंने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से बाहर निकलने के अपने फैसले का खुलासा करते हुए इसे ट्विटर पर ले लिया। इसे ट्विटर पर लेते हुए, फिल्म निर्माता ने पोस्ट किया कि उनके पास कई यादगार पल हैं जिन्हें वह संजोएंगे लेकिन उन्होंने अब सोशल मीडिया को अलविदा कहने का फैसला किया है।

हालांकि आचार्य निर्देशक ने अपने प्रशंसकों से वादा किया कि वह अपने प्रचारकों और मीडिया मित्रों के माध्यम से सभी के संपर्क में रहेंगे। उन्होंने एक नोट लिखा, "मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं सोशल मीडिया से दूर जा रहा हूं। इस स्पेस में मेरे कुछ पल रहे हैं लेकिन अब समय आ गया है कि मैं दूर हो जाऊं। मैं हमेशा आप सभी के संपर्क में रहूंगा। हमारे मीडिया मित्र। हम बातचीत करना जारी रखेंगे। माध्यम बदलता है लेकिन हमारा बंधन नहीं बदलता है।"

इसके अलावा काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, निर्देशक चिरंजीवी, काजल अग्रवाल, राम चरण और पूजा हेगड़े अभिनीत अपनी आगामी फिल्म आचार्य में व्यस्त हैं। सेकेंड वेव की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी। हाल ही में, यह घोषणा की गई थी कि वह आचार्य के बाद अपनी अगली फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर के साथ सहयोग करेंगे।

इंडोनेशिया में लगभग 950 चिकित्साकर्मियों की कोरोना की वजह से हुई मौत

T20 World Cup से बाहर हो सकते हैं वार्नर और मैक्सवेल, कप्तान फिंच ने दिए संकेत

यूएई: केरल के दो प्रख्यात आयुर्वेद डॉक्टरों को मिला गोल्डन वीजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -