T20 World Cup से बाहर हो सकते हैं वार्नर और मैक्सवेल, कप्तान फिंच ने दिए संकेत

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया की वनडे-टी 20 टीम के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने उन स्टार प्लेयर्स को इशारों ही इशारों में आगाह किया है, जो कि वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे से पहले आराम कर रहे हैं. फिंच ने कहा कि जो प्लेयर नहीं खेल रहे हैं, हो सकता है उन्हें टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) टीम में शामिल ही न किया जाए, क्योंकि चयनकर्ता फॉर्म में रहने वाले खिलाड़ियों को ही मौका देंगे.

बता दें डेविड वॉर्नर, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, मार्कस स्टोयनिस और डैनियल सैम्स जैसे प्लेयर्स ने आगामी दौरों पर नहीं जाने का निर्णय लिया है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि, 'हां ऐसा हो सकता है. आपको ताजा फॉर्म के हिसाब से जाना चाहिए और जो खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हैं उन्हें चांस मिलना चाहिए. जो खिलाड़ी वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे पर जा रहे हैं, उनके लिए टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने का अच्छा अवसर है.'

बता दें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का IPL 2021 के दूसरे चरण में खेलना मुश्किल है. पैट कमिंस तो पहले ही बता चुके हैं कि वो दूसरे चरण में हिस्सा नहीं लेंगे. वहीं मैक्सवेल, वॉर्नर के बारे में अभी तक कोई खबर नहीं आई है. हाल ही में फिंच ने संकेत दिये थे कि उनकी टीम के कुछ खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के दौरों से बाहर रहकर IPL के दूसरे चरण में खेलना चाहते हैं. फिंच का मानना है कि IPL में भाग लेने से टी20 वर्ल्ड कप से पहले उन खिलाड़ियों पर कार्यभार काफी बढ़ेगा.

लद्दाख और कारगिल में दो बहु-खेल परिसरों के निर्माण के लिए समझौतों पर किया गया हस्ताक्षर

महेंद्र सिंह धोनी ने नागरिकों से की खास अपील, चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी क्रिकेटर का किया सर्मथन

क्रिकेट ग्राउंड पर फिर चौके-छक्के उड़ाते नज़र आएँगे युवराज सिंह, लारा और डीविलियर्स भी होंगे साथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -