काम मांगने गई थी महिला और कर दिया प्रग्नेंट, दरिंदगी की यह दास्तान हैरान कर देगी
काम मांगने गई थी महिला और कर दिया प्रग्नेंट, दरिंदगी की यह दास्तान हैरान कर देगी
Share:

इंदौर/देवास : देवास जिले के खातेगांव में एक बेहद ही सनसनीखेज मम्मल सामने आया है . यहां आर्थिक तंगी से परेशान एक महिला का न सिर्फ यौन शोषण किया गया बल्कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी रोज बलात्कार किया गया. जिससे नाबालिग बेटी गर्भवती हो गई और उसने एक बच्चे को भी जन्म दिया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक देवास जिले के खातेगांव के समीप हंडिया गांव में एक महिला का पति चोरी के आरोप में कई सालो से सजा काट रहा था. जिससे पीड़ित महिला की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर हो गई थी और वह काम की तलाश में इधर उधर भटक रही थी. इसी बात का फायद उठाकर गांव के पूनम योगी नाम के युवक ने उसका और उसकी बेटी का शारीरिक शोषण किया. आरोपी पूनम ने उसे काम देने के बहाने उसकी मज़बूरी का फायदा उठाते हुए उसके साथ संबंध बनाए. इतना ही नही पीड़ित महिला की नाबालिग बेटी के साथ भी बलात्कार किया.

नाबालिग बेटी को आरोपी डरा- धमकाकर रो उसे हवस का शिकार बनाता जिससे की वह गर्भवती हो गई. गर्भवती नाबालिग पीड़िता ने एक बच्चे को भी जन्म दिया. इसी बीच जब पीड़ित महिला का पति अपनी सजा काटकर वापस आया तो मामले का खुलासा हुआ. पीड़ित नाबालिग के पिता ने इस मामले की शिकायत दर्ज करानी चाही तो उसकी रिपोर्ट दर्ज होने में भी आरोपी द्वारा अड़चन पैदा की गई. इसके बाद पीड़ित परेशान पिता ने हरदा एसपी से शिकायत की जिसके बाद खातेगांव थाने में मामला दर्ज किया गया.

मामले की जांच खातेगांव थाना प्रभारी ने एसआई रविता चौधरी को सौंपी. पीड़ित लड़की एवं उसकी मां का मेडिकल करवाया व नाबालिग एवं उसके बच्चे व आरोपी का डीएनए टेस्ट कराया. उसके आधार पर आरोपी पूनम को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

साली के साथ रोमांस कर रहा था पति, अचानक पहुच गई पत्नी

श्मशान के अंदर सेक्स कर रहे थे लड़का-लड़की और अचानक पंहुच गई शवयात्रा, फिर हुआ ऐसा

बैडरूम में नौकर के साथ बहु मनाती थी रंगरलियां, अचानक आ गई सास फिर हुआ ऐसा

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की प्यास, पढ़कर हैरान रह जाओगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -