विदेश घुमाने के नाम पर लोगों को ठगती थी महिला, हुई गिरफ्तार
विदेश घुमाने के नाम पर लोगों को ठगती थी महिला, हुई गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: विदेश घुमाने के नाम पर लोगों से लाखों रुपये ठगने वाली युवती 28 वर्षीय तुबा फातमा दिल्ली-एनसीआर में गलत तरीके से अपने पैसा कमाने का गोरखधंधा आगे भी जारी रखती, किन्तु फूड डिलिवरी सर्विस पर ऑनलाइन ऑर्डर करना उसे महंगा पड़ा। पुलिस इसी ताक में बैठी थी और फिर ऑर्डर और फोन नंबर के माध्यम से दिल्ली पुलिस तुबा फातिमा के घर तक पहुंच गई। 

वहीं, भूखे पेट खाने की प्रतीक्षा कर रही तुबा को खाने के बजाय उसे हथकड़ी मिली। जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके में रहने वाली तुबा पर वसंत कुंज (नॉर्थ) पुलिस स्टेशन में पीड़ित केशव ढींगरा ने मामला दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने विदेश में टूर के दौरान सुविधाएं देने के नाम पर 6.5 लाख रुपये ठगने का इल्जाम लगाया था।

केशव के अनुसार, तुबा फातिमा बीते तीन वर्ष से Clique Meraki Pvt Ltd नाम की कंपनी संचालित करती है। पुलिस के अनुसार, कुछ दिनों पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि एक नंबर ऑनलाइन फूड डिलिवरी सर्विस पर ऑर्डर किया है। इसके बाद पुलिस ने ऑनलाइन सर्विस कंपनी से संपर्क साधा। इसके बाद पुलिस ने दिए गए पते पर रेड मारकर तुबा फातिमा को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी में पेड़ से बांधकर महिला से गैंगरेप, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

गैर मर्द से थे पत्नी के नाज़ायज़ सम्बन्ध, गुस्साए पति ने चाकुओं से गोदा

बेटी के पेट में पल रहे बच्चे का नाम सुनकर चौंक गई माँ और पहुँच गई पुलिस स्टेशन...


  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -