राज्य का विकास तभी संभव है जब हम ‘वंशवादी और भ्रष्ट’ DMK-कांग्रेस को हरा देंगे: अमित शाह
राज्य का विकास तभी संभव है जब हम ‘वंशवादी और भ्रष्ट’ DMK-कांग्रेस को हरा देंगे: अमित शाह
Share:

अभी देश में चुनावों का दौर चल रहा है वही इस बीच देशभर की नजरें इस समय चुनावी प्रदेशों पर टिकी हुई हैं। तमिलनाडु में भी विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को एक ही चरण में होंगे तथा मतों की गिनती 2 मई को होगी। इसे लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज मिशन तमिलनाडु पर हैं। उन्होंने आज यहां एक रोड शो किया है, जिसमें सपोटर्स की भारी भीड़ उमड़ी। इस के चलते उन्होंने विपक्ष को अपने निशाने पर लिया। शाह ने DMK-कांग्रेस गठबंधन को ‘भ्रष्ट और वंशवादी’ बताया, साथ ही प्रदेश के नागरिकों से AIADMK के गठबंधन की सरकार बनाने में सहायता करने का आग्रह किया।

अमित शाह ने कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के अन्नदाताओं, बेरोजगार युवाओं तथा मछुआरों के बारे में सोचते हैं। वहीं, स्टालिन सिर्फ अपने बेटे उधयनिधि स्टालिन को सीएम बनाने के बारे में सोचते हैं। तमिलनाडु की जनता को यह तय करना होगा कि क्या वे प्रदेश के बारे में सोचने वालों के साथ जाना चाहते हैं या उनके साथ जो अपने बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं।”

सतह ही अमित शाह ने कहा, “प्रदेश का विकास तभी संभव है जब हम ‘वंशवादी और भ्रष्ट’ DMK-कांग्रेस को हरा देंगे। सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आरम्भ की गई विकास यात्रा तमिलनाडु को एमजीआर तथा जयललिता के सपनों का पूरा कर सकती है। सीएम तथा डिप्टी सीएम ने अच्छा काम किया है। मैं जनता से आग्रह करता हूं कि वह तमिलनाडु में AIADMK के गठबंधन की सरकार बनाएं।” उन्होंने आगे कहा, “एक तरफ मोदी जी के नेतृत्व में NDA है तथा दूसरी तरफ राहुल बाबा के नेतृत्व में UPA है। मोदी जी एक चाय बेचने वाले से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने वाले गरीबों के मसीहा के तौर पर देश का नेतृत्व कर रहे हैं तथा पलानीस्वामी सामान्य कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते-करते सीएम बने हैं।” ध्यान रहे कि प्रदेश में बीजेपी अपने सहयोगी दल और सत्तारूढ़ पार्टी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के साथ चुनाव लड़ रही है।

भाजपा का राहुल गांधी पर तंज, कहा- सफलता आसानी से नहीं मिलती है...

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम फारूक अब्दुल्ला अस्पताल में हुए भर्ती

शनिवार के दिन भूलकर भी इन 8 चीजों को न करें भेंट नहीं तो भुगतना पड़ेगा भारी परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -