कानपुर में हादसा, बेकाबू होकर नाले में गिरी तेज रफ़्तार कार, 6 लोगों की दुखद मौत
कानपुर में हादसा, बेकाबू होकर नाले में गिरी तेज रफ़्तार कार, 6 लोगों की दुखद मौत
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक विनाशकारी घटना में, कम से कम छह लोगों की जान चली गई जब उन्हें ले जा रही एक स्विफ्ट कार पलट गई और नाले में गिर गई। यह हादसा सिकंदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जगन्नाथपुर गांव के पास हुआ। जिससे ख़ुशी का मौका गम में बदल गया।  

पीड़ितों की पहचान डेरापुर और शिवराजपुर के निवासियों के रूप में की गई, जब अप्रत्याशित दुर्घटना हुई, तब वे एक शादी से संबंधित 'तिलक' समारोह से लौट रहे थे। कथित तौर पर कार नियंत्रण से बाहर हो गई, जिसके परिणामस्वरूप वह नाले में गिरने से पहले पलट गई। चमत्कारिक रूप से, दुर्घटना के समय वाहन में मौजूद दो बच्चों को बचा लिया गया, जिससे गंभीर स्थिति के बीच आशा की एक छोटी सी किरण जगी।

पुलिस और आपातकालीन सेवाओं सहित स्थानीय अधिकारियों ने घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। डूबे हुए वाहन से पीड़ितों को निकालने के लिए बचाव अभियान शुरू किया गया। यह दुखद घटना जीवन की अप्रत्याशितता की मार्मिक याद दिलाती है, खासकर जश्न के आयोजनों के दौरान। दुर्घटना में अपनी जान गंवाने वाले छह लोगों ने अपने पीछे शोक संतप्त परिवार और एक समुदाय को सदमे में छोड़ दिया है। पीड़ितों की पहचान डेरापुर और शिवराजपुर के निवासियों के रूप में पुष्टि की गई है, जिससे इन घनिष्ठ समुदायों में नुकसान की भावना बढ़ गई है। दुर्घटना की जांच चल रही है, अधिकारी उन कारकों की जांच करेंगे जिन्होंने वाहन के नियंत्रण के नुकसान में योगदान दिया।  

'समान नागरिक संहिता' के लिए तैयार उत्तराखंड, विधानसभा सत्र से पहले धरा 144 लागू

'नफरत फैला रही भाजपा, हम पूरे देश में मोहब्बत की दूकान खोलेंगे..', अपनी यात्रा लेकर धनबाद पहुंचे राहुल गांधी

हमास के साथ जंग में 225 इजराइली सैनिकों की मौत, IDF ने दी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -