'नफरत फैला रही भाजपा, हम पूरे देश में मोहब्बत की दूकान खोलेंगे..', अपनी यात्रा लेकर धनबाद पहुंचे राहुल गांधी

'नफरत फैला रही भाजपा, हम पूरे देश में मोहब्बत की दूकान खोलेंगे..', अपनी यात्रा लेकर धनबाद पहुंचे राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, जो वर्तमान में अपने झारखंड चरण में है, रविवार को धनबाद पहुंची। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के आधिकारिक हैंडल ने राहुल की यात्रा से पहले एक्स पर पोस्ट किया, जिसमें कहा गया कि बेरोजगारी से निराश झारखंड के युवाओं का मानना ​​है कि हर क्षेत्र में नौकरियां कम हो रही हैं। भाजपा पर नफरत फैलाने और हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि सबसे पुरानी पार्टी (कांग्रेस) और उसके सहयोगी देश भर में 'मोहब्बत की दुकान' (प्यार की दुकानें) खोलेंगे।

धनबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी सदस्यों के दिलों में नफरत के खिलाफ कांग्रेस की लड़ाई पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा नफरत फैला रही है और कांग्रेस और उसके सहयोगी दल भाजपा द्वारा फैलाई जा रही नफरत और हिंसा का मुकाबला करने के लिए पूरे देश में 'मोहब्बत की दुकान' खोलेंगे। राहुल ने जोर देकर कहा कि उनका उद्देश्य न केवल नफरत का मुकाबला करना है, बल्कि विभिन्न समुदायों के लोगों को एकजुट करना और प्रेम और एकता का संदेश फैलाना भी है।

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि देशभर में गरीबों, युवाओं, महिलाओं और किसानों के साथ अन्याय हो रहा है। उन्होंने भाजपा सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए दावा किया कि वे आदिवासियों के हितों और कल्याण के खिलाफ हैं। कांग्रेस सांसद ने अरबपति उद्योगपति गौतम अडानी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नीतियां सभी के लिए अन्यायपूर्ण और केवल अडानी के लिए फायदेमंद हैं। 67 दिनों में 6,700 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करते हुए भारत जोड़ो न्याय यात्रा 20 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी। 'भारत जोड़ो यात्रा' का अगला संस्करण, यह दूसरा संस्करण एक हाइब्रिड प्रारूप का अनुसरण कर रहा है।

हमास के साथ जंग में 225 इजराइली सैनिकों की मौत, IDF ने दी जानकारी

सावधान ! मर चुके लोगों का आधार-पैन चुराकर अपना बना रहे अवैध रोहिंग्या, मार रहे भारतीयों का हक

'मैं नहीं झुकूंगा..', पुराने आरोपों का जवाब दिए बिना सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर जड़ दिया एक और बड़ा इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -