पुलिया से गिरा बरातियों से भरा लोडिंग वाहन, कई लोगों की मौत, CM ने जताया शोक
पुलिया से गिरा बरातियों से भरा लोडिंग वाहन, कई लोगों की मौत, CM ने जताया शोक
Share:

अलीराजपुर: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले के चंद्रशेखर आजादनगर के समीप ग्राम करेटी में बरातियों से भरा एक लोडिंग वाहन पुलिया से नीचे गिर गया। दिल दहला देने वाली दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। दुर्घटना सोमवार देर रात को हुई। पुलिया से निकलते समय लोडिंग वाहन नीचे गिए गया, इस दुर्घटना में 3 बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लगभग 20 व्यक्ति घायल हुए हैं। फिलहाल चोटिल व्यक्तियों का उपचार जारी है। आजादनगर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात कर रही है। मुख्यमंत्री ने असमय तीन लोगों की मृत्यु होने पर शोक संवेदना जताई है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, झाबुआ जिले के पारा के पास ग्राम भूतखेड़ी से बराती पिकअप वाहन में आजादनगर आ रहे थे। इसी के चलते मार्ग में ग्राम करेटी में वाहन बेकाबू होकर पुलिया से नीचे जा गिरा। वाहन में सवार लाला पिता दितिया आयु 60, प्रकाश पिता हाबू 20 तथा अंकेश पिता मगनसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के पश्चात घायलों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तथा 108 एंबुलेंस को खबर दी। 

वही दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही जिलाधिकारी राघवेंद्र सिंह, जोबट एसडीओपी नीरज नामदेव, एसडीएम किरण आंजना समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। जिलाधिकारी ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। चोटिल व्यक्तियों से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, दुर्घटना तेज रफ्तार के चलते हुआ है। तेज रफ़्तार होने के चलते ग्राम करेटी में पुलिया पर लोडिंग वाहन बेकाबू होकर नीचे जा गिरा। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

खतरे में पड़ी IAS अधिकारी पूजा सिंघल, अब ED ने भेजा समन

चारधाम यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, अब रोके जाएंगे बिना पंजीकरण वाले यात्री

मंदसौर में उठी एक साथ 3 बहनों की अर्थी, देखकर हर किसी की आँखे हुई नम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -