मंदसौर में उठी एक साथ 3 बहनों की अर्थी, देखकर हर किसी की आँखे हुई नम
मंदसौर में उठी एक साथ 3 बहनों की अर्थी, देखकर हर किसी की आँखे हुई नम
Share:

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमे दो सगी बहनों सहित 3 बहनों की मौत हो गई। तीनों नाबालिग लड़कियां सीतामऊ थाना क्षेत्र के दलौदा गांव में एक तालाब में नहाने गई थीं, इसी के चलते दुर्घटना का शिकार हो गईं। लड़कियों की आयु 14 से 15 वर्ष के बीच की बताई जा रही है।

वही गोताखोरों ने तीनों की लाश बरामद कर ली हैं। मृतक लड़कियों के नाम आरती (15) पुत्री प्रकाश कुशवाह, उसकी छोटी बहन गायत्री उर्फ सोना (13) तथा राधा उर्फ विद्या (14) पुत्री लाला राम कुशवाह बताए गए हैं। मरने वालों में दो सगी बहनें थीं। वही इस घटना से घर में मातम पसर गया है।

वही एक दूसरी घटना इंदौर शहर से सामने आई है। जिसमे अपनी ही बेटी से बलात्कार के इल्जाम में पिता जेल गया। जेल से छूटने के बाद दोबारा बेटी के साथ बलात्कार करना चाहा। कामयाब नहीं हुआ तो गला घोंटकर बेटी का क़त्ल कर दिया। शर्मसार कर देने वाली यह घटना शिप्रा थाना इलाके की है। कहा जा रहा है कि पिता अपने दो बेटों एवं बेटी को घुमाने के लिए मेले में ले गया था। लौटते वक़्त बेटों को घर भेज दिया तथा एक पेड़ के पास बेटी को ले जाकर उसके साथ बलात्कार की कोशिश की। बाद में उसका गला दबाकर मौके से भाग गया। बेटी घर नहीं पहुंची तो मां ने तलाशी आरम्भ की। वृक्ष के नीचे बेटी अचेत स्थिति में मिली। उसे हॉस्पिटल ले गए जहां इलाज हुआ। उसने मां को पूरी घटना बताई मगर इसी बीच इलाज के चलते उसकी मौत हो गई। 

प्रधानमंत्री मोदी ने नए कोरियाई राष्ट्रपति यून सुक येओल को दी बधाई

भारत के 'मुस्लिमों' पर कितना अत्याचार ? केरल हाई कोर्ट की टिप्पणी पढ़कर खुल जाएंगी आखें

BPSC पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुआ परीक्षा केंद्र मजिस्ट्रेट, EOW ने की कार्रवाई

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -