एसीबी पुलिस अधीक्षक आनंद जोसेफ तिग्गा की  सड़क दुर्घटर्ना में मौत, सीएम रघुवर दास ने जताया शोक
एसीबी पुलिस अधीक्षक आनंद जोसेफ तिग्गा की सड़क दुर्घटर्ना में मौत, सीएम रघुवर दास ने जताया शोक
Share:

रांची: एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) में पदस्थापित अवर पुलिस अधीक्षक आनंद जोसेफ तिग्गा की सड़क दुर्घटर्ना में मौत हो गई है. दुर्घटना के बाद सीएम रघुवर दास ने भी शोक जताया है. उन्होंने मृतक के परिजनों के प्रति सवेदना जताई है. साथ ही कहा है की इस दुःख की घड़ी में पूरी सरकार उनके साथ है. 

जानकारी के अनुसार, मेदिनीनगर जाने के क्रम में लोहरदगा-लातेहार सीमा पर आनंद जोसेफ तिग्गा  दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे. बताया जा रहा है कि तिग्गा पुलिस दल के साथ पलामू में कहीं छापेमारी करने जा रहे थे. रास्ते में घुमावदार कुडू मोड़ पर उनकी गाड़ी टाटा सुमो पलट गई. सुमो में आगे बैठे एएसपी आनन्द जोसेफ तिग्गा का सर्वाधिक चोट लगी. उनके चेहरे और सिर पर चोट जानलेवा बनी. प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें रांची स्थित सुपरस्पेशलिटी मेडिका हॉस्पिटल लाया गया जहां प्राथमिक तौर पर बताया गया कि उनकी स्थिति गंभीर है और उन्हें हर्ट अटैक आया है. डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की भरपूर कोशिश की लेकिन वो बच नहीं सके. 

सड़क दुर्घटना को लेकर सीएम ने गहरी चिंता भी व्यक्त करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा : हाई वे पर पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ायें. हर 20 किमी पर पेट्रोलिंग वाहन रहे. जान बहुत कीमती है, दुर्घटना होने पर घायलों को तत्काल मदद पहुंचायें. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -