वाॅटर टैंकर घोटाले में घिरीं शीला दीक्षित, ACB ने पूछे 18 सवाल
वाॅटर टैंकर घोटाले में घिरीं शीला दीक्षित, ACB ने पूछे 18 सवाल
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित यूं तो उत्तरप्रदेश में बतौर सीएम कैंडिडेट कांग्रेस का किला लड़ाने मे लगी हैं मगर दिल्ली में उपजा वाॅटर टैंकर घोटाला उनके लिए गले की हड्डी की ही तरह बना हुआ है। इस मामले में एंटी करप्शन ब्यूरो के दल ने शीला दीक्षित से 15 मिनट तक पूछताछ की। टीम रविवार को उनके घर पहुंची और 18 सवालों पर चर्चा की। गौरतलब है कि दल ने उनसे कई महत्वपूर्ण सवाल किए।

गौरतलब है कि शीला दीक्षित ने कहा कि एसीबी की टीम द्वारा कई तरह के सवालों को लेकर चर्चा की गई। जब दल ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में काफी कुछ याद नहीं है इस मामले को बहुत साल हो गए हैं। इस मामले में दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी घिरे नज़र आ रहे हैं।

हालांकि एसीबी अभी उनसे पूछताछ नहीं कर रहा है। मगर एसीबी के अधिकारियों का कहना है कि यदि केजरीवाल से पूछताछ की आवश्यकता हुई तो उनसे भी पूछताछ की जाएगी। गौरतलब है कि वाॅटर टैंकर घोटाला करीब 400 करोड़ रूपए का हुआ था।

दरअसल पानी की सप्लाय के लिए सरकार ने टैंकर खरीदने के लिए 400 कराड़ रूपए का प्रावधान किया था। दरअसल इस मामले में लगभग 6 बार टेंडर निकले और हर बार टेंडर केसल हुए। नतीजा यह हुआ कि इस प्रोजेक्ट की लागत बढ़ती रही अंतिम तौर पर प्रोजेक्ट की लागत 637 करोड़ 23 लाख रूपए आई।

'27 साल, यूपी बेहाल' और कांग्रेस का हाल

उत्तरप्रदेश में कांग्रेस कर रही ताकत से कार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -