एसी मिलान ने  मैच में सासुओलो को दी मात
एसी मिलान ने मैच में सासुओलो को दी मात
Share:

रेजिगो एमिलिया: एसी मिलान ने रविवार को मैच में सासुओलो पर 2-1 से जीत दर्ज की। इसके साथ, एसी मिलान भी जीत के रास्ते पर लौट आया क्योंकि उन्होंने अपने पिछले खेलों में दो बैक टू बैक ड्रॉ देखे थे। इसके अलावा, जीत ने यह सुनिश्चित किया कि सी मिलान के सीज़न में एसी मिलन अजेय रहे और इस जीत के साथ ही मैच के दौरान राफेल लीओ ने इतिहास रचा। उन्होंने किकऑफ के ठीक छह सेकंड बाद मैच का शुरुआती गोल किया।

दिसंबर 2001 में पियालोना (8 सेकंड) के साथ पाओलो पोगी द्वारा निर्धारित पिछले रिकॉर्ड को पछाड़ते हुए लीओ द्वारा किया गया गोल, सीरी ए में सबसे तेज गोल है। मीना ने ट्विटर पर लिया और लिखा, "6.2 सेकंड: #SerieATIM में नया सबसे तेज़ गोल! #SassuoloMilan के लिए एक शुरुआत!

लीओ के बाद, एलेक्सिस सेलेमाईकेर्स ने एसी मिलान के टैली में एक और गोल जोड़ दिया, क्योंकि 2-0 से पहले हाफ का समापन हुआ। 89 वें मिनट में, डोमिनिको बेर्डी ने एक गोल किया, लेकिन यह गेम जीतने के लिए पर्याप्त नहीं था। एसी मिलान 31 अंकों के साथ सीरी ए टेबल पर शीर्ष स्थान पर है, दूसरे स्थान पर मौजूद इंटर मिलान से एक अंक आगे है। क्लब अब गुरुवार को लाजियो में प्रवेश करेगा।

भोपाल में 'फिट इंडिया अभियान' के तहत साइक्लोथन का किया गया आयोजन

'बॉक्सिंग डे टेस्ट' के 'मैन ऑफ द मैच' को मिलेगा ये ख़ास पुरस्कार, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का ऐलान

ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करने के बारे में होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -