ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करने के बारे में होगा
ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करने के बारे में होगा
Share:

2021 का पहला ग्रैंड स्लैम, ऑस्ट्रेलियन ओपन 8 फरवरी से 21 फरवरी तक शुरू होने जा रहा है, तीन सप्ताह बाद निर्धारित किया गया है, एसोसिएशन ऑफ टेनिस प्रोफेशनल्स (एटीपी) ने पुष्टि की है कि उसने 2021 के अपने कैलेंडर का अपडेट जारी करते हुए पहले सात को संशोधित किया सीज़न के सप्ताह। कार्यक्रम के आयोजक ने कहा कि टूर्नामेंट सभी स्थानीय व्यवसायों के समर्थन के बारे में होगा।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में, ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग ने कहा, "टूर्नामेंट सभी स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करने वाला है - हमारे टेनिस कोच, किसान, खाद्य और शराब निर्माता, रसोइया, कलाकार और संगीतकार - और उन सभी का जश्न मना रहे हैं जो महान है हमारे देश के साथ-साथ उन लोगों को भी अवसर प्रदान कर रहे हैं, जो महामारी के दौरान विशेष रूप से मेलबर्न और विक्टोरिया में बहुत कठिन हिट कर चुके हैं।”

ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 8-21 फरवरी तक मेलबर्न पार्क में होगा, आयोजकों ने शनिवार को इसकी पुष्टि की। टूर्नामेंट में एकल, युगल और व्हीलचेयर प्रतियोगिताएं होंगी। कार्यक्रम के आयोजकों को भरोसा है कि वे दुनिया के शीर्ष खिलाड़ियों की पूरी स्लेट देखेंगे, जिसमें छह बार के चैंपियन रोजर फेडरर भी शामिल हैं।

रोजर फेडरर और अन्य शीर्ष खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक्शन में आएंगे नजर

लिवरपूल ने प्रीमियर लीग में क्रिस्टल पैलेस पर 7-0 जीत दर्ज की

भारतीय मुक्केबाजों ने कोलोन मुक्केबाजी विश्व कप 2020 में जीते नौ पदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -