बेंगलुरु केसः अक्षय कुमार का भी खून खौला, वीडियो शेयर कर दिखाया गुस्सा
Share:

बेंगलुरू मामले में कई बड़ी सेलिब्रिटी का समर्थन मिलने के बाद अब बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी नाराजगी दिखाई। बेंगलुरु में हुए हादसे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अक्षय ने काफी गुस्सा दिखाया। इसके लिए उन्होंने एक विडियो बनाया और अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया। विडियो में अक्षय बता रहे है कि कैसे जब वो न्यू ईयर कि छुट्टियां मनाकर वापस लौट रहे थे तो उन्हें इस घटना कि जानकारी मिली।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस विडियो में बता रहें है कि वे इस घटना से ज्यादा इस बात से आहत है कि कुछ लोग लड़कियों के पहनावे को लेकर सवाल खड़े कर रहे है। बाॅलीवुड के जाॅली एलएलबी अक्षय ने अपने वीडियो में उन सभी लोगों को कोसा है और साथ ही लड़कियों से अपील की है कि अपनी सुरक्षा वो खुद करे। साथ ही मार्शल आर्टस के कुछ टेक्निक्स है जिन्हें सीखे और अपने आप को इस तरह की घटनाओं से बचाए।  

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी नेता अबु आजमी ने कहा कि नए साल के मौके पर बेंगलुरु में लड़कियों से हुई छेड़छाड़ के लिए उनके पहनावे को दोषी बताया था। अबू ने कहा कि जहां पेट्रोल होगा, वहीं आग लगेगी।
आजमी के इस गैर जिम्मेदार बयान के बाद इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया कि काश वह उन्हें अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बुला पातीं या फिर उन्हें अपनी फिल्म की टिकट खरीद कर दे सकतीं।

बता दें, इस मामले में तापसी के अलावा वरूण धवन, आमिर खान और सलीम खान जैसी बाॅलीवुड की बड़ी हस्तियों का समर्थन मिल चुका है।  

अक्षय कुमार ने 28 हज़ार में ख़रीदी थी पहली गाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -