गेमिंग एप के जरिए धर्मान्तरण का घिनौना खेल ! अब तय्यब ने शादीशुदा हर्षिता को फोन पर ही बना दिया 'हानिया'
गेमिंग एप के जरिए धर्मान्तरण का घिनौना खेल ! अब तय्यब ने शादीशुदा हर्षिता को फोन पर ही बना दिया 'हानिया'
Share:

सीकर: गेमिंग ऐप के जरिए गैर-मुस्लिमों के धर्मांतरण का बड़ा खेल काफी समय से चल रहा है. अब इसी प्रकार का एक मामला राजस्थान के सीकर में सामने आया है. यहां अलीगढ़ के निवासी एक युवक ने एक महिला का ब्रेनवॉश कर उसे मुस्लिम बना डाला. महिला के व्यवहार में आए परिवर्तन को देखकर परिवार वालों ने एक दिन उसका मोबाइल फोन चेक किया, तब कहीं जाकर मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी तय्यब के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

पुलिस के अनुसार, महिला हर्षिता विवाहित है. वह बीते कुछ दिनों से अपने मोबाइल फोन पर फ्री फायर गेम खेल रही थी. परिजनों ने बताया कि इसी खेल के दौरान वह एक लव लाइफ ग्रुप में शामिल हो गई और इसी ग्रुप के सदस्य तय्यब खान से उसकी बातचीत शुरू हो गई. तय्यब अलीगढ़ का निवासी है. महिला ने बताया कि बात ही बात में उसकी तय्यब से अच्छी मित्रता हो गई और इस दोस्ती की आड़ लेकर वह उसका ब्रेनवॉश करने लगा.

इतना ही नहीं तय्यब ने उसे कुछ वीडियो भी भेजे, जिसमें नमाज पढ़ने और रहन सहन के तरीकों की जानकारी दी गई थी. आरोपी के जाल में फंसकर हर्षिता ने सबसे पहले अपना नाम बदल लिया और खुद को हानिया कहने लगी. इतना ही नहीं, उसने अपने परंपरागत कपड़े छोड़ कर बुर्का स्टाइल वाले कपड़े खरीद लिए और वही पहन कर वह बाहर भी जाने लगी. इससे परिजनों को संदेह हुआ. यहाँ तक कि हर्षिता ने बिंदी लगाना और मांग भरना भी छोड़ दिया था. वह धीरे धीरे अपने बच्चों और परिवार से भी दूर होने लगी थी. 

पुलिस अधीक्षक (SP) करण शर्मा ने बताया है कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है. पुलिस ने महिला का मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपी को भी ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है. बता दें कि, इससे पहले गेमिंग एप के जरिए बच्चों का ब्रेनवाश करने का एक बड़ा रैकेट सामने आया था, जिसमे नाबालिग बच्चों को मुस्लिम बनाया जा रहा था, दावा किया गया था कि, इस तरह एक शख्स ने केवल गेमिंग एप के जरिए ही 400 लोगों को मुसलमान बना डाला है.

महिला ने किया होटल में सुसाइड, मायके वालों का आरोप दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित

रेत से भरे डंपर ने स्कूटी को मारी टक्कर, 2 महिला घायल

दिल्ली: मोहम्मद जैद ने 19 वर्षीय राहुल को घोंपा चाक़ू, हमले में चचेरा भाई सोनू भी घायल, आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -