आयशा खान को दिल दे बैठे अभिषेक कुमार, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

आयशा खान को दिल दे बैठे अभिषेक कुमार, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' से मशहूर हुए अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और आयशा खान (Ayesha Khan) बीते कई दिनों से अपने प्रोजेक्ट को लेकर ख़बरों में हैं। दोनों की साथ में जब से फोटो बाहर आई है, तब से प्रशंसकों में इनकी केमिस्ट्री को लेकर दिलचस्प बना हुआ है। अभिषेक कुमार ने 'बिग बॉस 17' में रहने के चलते फिरोजा खान उर्फ खानजादी के साथ क्लोजनेस को लेकर जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। 

वहीं, आयशा खान के मुनव्वर फारूकी से रिलेशन में चीट करने को लेकर सवाल नहीं समाप्त होते थे। 'बिग बॉस 17' समाप्त होने के बाद अभिषेक एवं आयशा 'खाली बोतल' म्यूजिक एल्बम को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। अभिषेक एवं आयशा की रोमांटिक केमिस्ट्री से सजा 'खाली बोतल' म्यूजिक एल्बम का टीजर रिलीज कर दिया गया है। ये एल्बम पीरियड ड्रामा कॉन्सेप्ट पर आधारित है। आयशा पुराने जमाने की किसी रानी महारानी जैसी लग रही हैं, जिनकी आंखों में डर और अपने प्रेमी के लिए दर्द भी है। जबकि, अभिषेक कुमार का लुक संजय लीला भंसाली की फिल्म के विलेन एवं हीरो के कॉम्बिनेशन जैसा लग रहा है। 

'खाली बोतल' आयशा एवं अभिषेक की प्रेम कहानी दिखाएगी। आंखों में सूरमा लगाए, चेहरे पर गुस्सा दिखाकर अभिषेक केवल अपने एक्सप्रेशन्स से ही वाहवाही लूट रहे हैं। आयशा के अभिनय भी लोगों को काबिलेतारीफ लग रही है। 'खाली बोतल' का पूरा गाना 16 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। इस वीडियो में लोगों को अभिषेक के लुक के साथ ही उनके एक्सप्रेशन्स भी बहुत पसंद आ रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'रणवीर सिंह को फेल कर दिया।' एक ने अभिषेक के लिए कमेंट किया कि उनका अब बस बॉलीवुड में जाना बाकी है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'उनका हीरो जानवर की तरह हरकतें करता है...', एनिमल पर फूटा IAS कोच विकास दिव्यकीर्ति का गुस्सा

चमकीला के बेटे जैनम के आगे दिलजीत दोसांझ ने जोड़े हाथ, देखकर फैंस हुए दीवाने

शाहरुख खान को लेकर इस अदाकारा ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -