वैलेंटाइन्स डे बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट संग रोमांटिक हुई मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ VIDEO
वैलेंटाइन्स डे बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट संग रोमांटिक हुई मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ VIDEO
Share:

वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर प्रशंसकों को आयशा खान और अभिषेक कुमार ने बड़ा सरप्राइज दिया। दरअसल, बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी के कारण एक-दूसरे के खिलाफ रहने वाले आयशा और अभिषेक ने वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर एक-दूसरे का हाथ पकड़े फोटो साझा की। इसे देखकर तो सबको बड़ा झटका लगा क्योंकि आयशा, मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड रही हैं तथा अभिषेक उनके अच्छे दोस्त।

हालांकि बाद में दोनों ने एक वीडियो साझा किया जिससे पता चला कि दोनों ने हाल ही में रिलीज हुए अभिषेक और मन्नारा चोपड़ा के गाने सांवरे पर रील बनाया है। वहीं आयशा ने लिखा है कि आप सभी के लिए अभी और सरप्राइज हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री नजर आ रही है। वैसे दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं। प्रशंसक भी दोनों की जोड़ी की प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं कुछ प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं कि अभिषेक और खानजादी के जोड़ी अधिक अच्छी लगती है। एक ने कमेंट किया कि रील तो अच्छी है अब किसी गाने में भी साथ आओ।

बता दें कि अभिषेक और मन्नारा ने शो से बाहर आते ही साथ में काम करना शुरू कर दिया था तथा शीघ्र ही उनका गाना भी रिलीज हो गया जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। वहीं आयशा भी अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वह किसी वेब सीरीज में दिखाई देने वाली हैं। हालांकि इसको लेकर कन्फर्म जानकारी नहीं है। वैसे आयशा ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल बनाया है तथा व्लॉग बनाने शुरू कर दिए हैं। आयशा के व्लॉग्स को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

वैलेंटाइन डे पर इस मशहूर अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, फोटो शेयर कर खुद कही ये बात

सरकार ने नेशनल अवॉर्ड में किए कई बदलाव, अब इंदिरा गाँधी और नरगिस दत्त के नाम से नहीं होगा फिल्म पुरस्कार

'मैं लीजेंड नहीं, बॉन्ड हूं...', वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में बोले शाहरुख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -