अभिषेक बनर्जी का धरना जारी, आज गवर्नर से मिलेगा TMC प्रतिनिधिमंडल
अभिषेक बनर्जी का धरना जारी, आज गवर्नर से मिलेगा TMC प्रतिनिधिमंडल
Share:

कोलकाता: वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा राजभवन के बाहर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन तीसरे दिन में प्रवेश कर गया है, प्रदर्शनकारियों ने कहा है कि जब तक राज्यपाल सीवी आनंद बोस उनसे विरोध स्थल पर नहीं मिलेंगे, तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। इस बीच आंदोलनकारियों का एक दल शनिवार को दार्जिलिंग में उनसे मुलाकात करेगा। 

राजभवन के सूत्रों ने कहा है कि बोस TMC नेता डेरेक ओ'ब्रायन से एक ईमेल अनुरोध प्राप्त करने के बाद शाम 5.30 बजे दार्जिलिंग के गवर्नर मेंशन में प्रतिनिधिमंडल से मिलने के लिए सहमत हुए हैं। प्रतिनिधिमंडल से मिलने का राज्यपाल का निर्णय केंद्र द्वारा पश्चिम बंगाल के मनरेगा बकाया जारी करने की मांग और बोस के साथ मुलाकात की मांग को लेकर बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी के धरने के मद्देनजर आया है। हालांकि, TMC के राष्ट्रीय महासचिव बनर्जी ने कहा कि जब तक बोस राजभवन के बाहर विरोध स्थल पर आंदोलनकारियों से नहीं मिलेंगे, तब तक आंदोलन जारी रहेगा। ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि टीएमसी के तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में राज्य के पंचायत मंत्री प्रदीप मजूमदार और लोकसभा सांसद कल्याण बनर्जी और महुआ मोइत्रा शामिल होंगे।

TMC के राष्ट्रीय महासचिव ने केंद्र द्वारा पश्चिम बंगाल के मनरेगा के बकाए को कथित तौर पर रोके जाने के विरोध में बड़ी संख्या में पार्टी सदस्यों और वरिष्ठ नेताओं द्वारा ऐतिहासिक ब्रिटिश काल की इमारत तक मार्च करने के बाद गुरुवार को धरना शुरू कर दिया। वह सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं की तरह पिछली दो रातों से विरोध स्थल पर रहे और उनके साथ बैठकें कीं। राज्यपाल वहां बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने के लिए उत्तरी बंगाल में हैं।

'राहुल गांधी की लोकप्रियता से डर गई है भाजपा, 2024 में वही करेंगे देश का नेतृत्व..', डीके शिवकुमार का बड़ा बयान

15 दिनों में ट्रेन हादसा करवाने की दूसरी साजिश, अब पुणे-मुंबई ट्रैक को बनाया गया था निशाना, Video

'मामा को दोबारा मुख्यमंत्री बनना चाहिए या नहीं?', CM शिवराज ने जनता ने पूछा से सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -