कबड्डी के प्रति आराध्या की ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही....
कबड्डी के प्रति आराध्या की ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही....
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में जो के पूर्व में हमे मेलबर्न में आयोजित आईआईएफएम 2017 के कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं. भारत की स्वतंत्रा के 70 वर्ष पूरे होने के जश्न को लेकर आयोजित इस इवेंट में ऐश्वर्या राय और आराध्या ने ना सिर्फ तिरंगे को फहराया बल्कि भारतीय राष्ट्रगान जण गण मन भी गाया था. मेलबर्न के फेडरेशन स्क्वेर में इंडियन नेशनल फ्लैग को फहराने को लेकर ऐश्वर्या ने खुद को गोर्वान्वित महसूस किया. अब एक बार फिर से अभिषेक बच्चन, उनकी पत्नी ऐश्वर्या रॉय बच्चन व बेटी आराध्या बच्चन कबड्डी के चलते सुर्खियों में बन चले है.

जी हां आपको बता दे कि, आराध्या के पापा अभिषेक बच्चन जो के इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी कबड्डी टीम पिंक पैंथर्स को लेकर व्यस्त रहते हैं. हाल ही में प्रो कबड्डी लीग के दौरान उनकी टीम की भिड़ंत थी यु मुंबा से. इसे देखने अभिषेक अकेले नहीं पहुंचे. उनकी टीम को चीयर्स करने के लिए उनके साथ पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या भी मौजूद थीं.

जैसा कि ज्यादातर मौकों पर ऐश और आराध्या एक जैसे रंग के कपड़े पहने नजर आती थीं. इस बार भी दोनों पिंक कलर में दिखीं. हालांकि इस बार पिंक पहनना बनता भी है क्योंकि टीम का नाम भी पिंक पैंथर्स ही है. इस बार ऐश जहां फोटोग्राफर्स को देखकर काफी खुश नजर आईं. वहीं आराध्या और अभिषेक ने फोटोग्राफर्स की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दिया.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो अब इस धमाकेदार फिल्म के पार्ट 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है

बेस्ट पापा संजय दत्त के साथ बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की

तो अब अक्षय कुमार की फिल्मो से कई ज्यादा बड़ी फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

बादशाहों: एक्शन, सस्पेंस, और म्यूजिक का फुल पैकेज है बादशाहों...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -