इस एक्टर ने ठुकराया 10 करोड़ के विज्ञापन, वजह सुनकर तारीफ़ करेंगे आप
इस एक्टर ने ठुकराया 10 करोड़ के विज्ञापन, वजह सुनकर तारीफ़ करेंगे आप
Share:

बॉलीवुड के कई सितारें हैं जो कई तरह के विज्ञापन करते हैं और कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो विज्ञापन को ठुकरा देते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जिन्होंने 10 करोड़ के विज्ञापन को पल भर में ठुकरा दिया था और उसी के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गए थे. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता अभिषेक बच्चन की. जी हाँ, वैसे तो अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिषेक बच्चन ने कई हिट फिल्में दी है और आपको बता दें कि उनकी सबसे हिट फिल्मों में धूम, धूम 2 और धूम 3 शामिल है जो आपने देखी ही होंगी.

वहीं आज अभिषेक बच्चन उतने फेमस नहीं है और फिल्मों में उनका दबदबा भी अब पहले जैसे नहीं रहा है. अब आइए बात करते हैं विज्ञापन की तो अभिषेक बच्चन को एक अल्कोहल कंपनी का विज्ञापन ऑफर हुआ था और उसके लिए उन्हें 10 करोड़ रुपए दिए जा रहे थे, लेकिन अभिषेक बच्चन ने इस विज्ञापन को यह कहकर ठुकरा दिया कि ''मैं कभी एल्कोहल को प्रमोट नहीं करूंगा.'' आपको बता दें कि इस ऑफर को ठुकराने के बाद उनकी काफी तारीफ भी हुई और सभी ने उनके लिए शानदार ट्वीट्स किए थे.

अब बात करें अभिषेक बच्चन के काम की, तो वह जल्द ही फिल्म 'फिर हेरा फेरी 3' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ सुनील शेट्टी, परेश रावल, अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारें नजर आने वाले हैं. मिली खबर के मुताबिक यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी और इस फिल्म को नीरज वोरा और अहमद खान डायरेक्ट करने वाले हैं.

दीपिका पादुकोण ने लिया देश में हो रहे हिंसा के बीच एक अहम् फैसला

ट्विंकल खन्ना ने दिया जामिया के छात्रों का साथ, कहा-अंधेरी गुफा की ओर बढ़ते जा रहे

कृति सेनन के न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन का पोस्टर हुआ जारी, अभिनेत्री ने बताया पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -