मां जया की एक्टिंग पर बोले अभिषेक बच्चन- 'मैं उन्हें एक एक्टर के रूप में नहीं देख सकता'
मां जया की एक्टिंग पर बोले अभिषेक बच्चन- 'मैं उन्हें एक एक्टर के रूप में नहीं देख सकता'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों खूब ख़बरों में हैं। अभिषेक बच्चन की स्पोर्ट ओरिएंटेड फिल्म घूमर रिलीज होने वाली है, जिसमें वो कोच का किरदार निभा रहे हैं। वहीं हाल ही में मां जया बच्चन भी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं। फिल्म में जया ने एक ऐसी महिला की भूमिका निभाई थी, जो बेहद घमंडी है, सिर्फ पैसा कमाने और नाक ऊंची रखने में भरोसा करती है। जब अभिषेक से पूछा गया कि उन्हें मां की ये भूमिका कैसी लगी तो उन्होंने पार्लियामेंट में जाकर बताने की बात कह दी। 

अपने एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि जया के इस किरदार को जज करना बेहद मुश्किल है। जया ने धनलक्ष्मी की भूमिका निभाई थी, जो कि बहुत मशहूर हुआ कई मीम्स बने। इस किरदार को अलग से जज किया गया। जब अभिषेक से इस बारे में बात की गई और बताया गया कि उनकी मां के काम को कितनी सराहना मिली है। तो वो बोले- ये सुनने में बहुत अच्छा लग रहा है। जाओ उन्हें संसद में जाकर कर बताओ। फिर वो हंसने लगे। 

जया बच्चन की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने ये फिल्म मां के साथ ही देखी है। अभिषेक ने कहा- मेरे लिए, परिवार की एकलौती सदस्य जिन्हें मैं एक एक्टर के रूप में नहीं देख सकता, वह मेरी मां हैं। फिर अभिषेक आगे बोले- जहां तक मेरे पिता और मेरी पत्नी का सवाल है, मैं उन्हें एक एक्टर और परफॉर्मर के तौर पर देखने की क्षमता रखता हूं। मगर मेरी मां के साथ, यह बहुत इमोशनल है। मां और बेटे का, या किसी भी बच्चे और माता-पिता का रिश्ता बस इतना ही है। मैं हमेशा उन्हें अपनी मां के रूप में देखता हूं, इसलिए मेरे लिए उन्हें जज करना या आंकना बहुत कठिन है।'' 

रद्द हुए मीका सिंह के ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होने वाले शो, जानिए क्यों?

पंकज त्रिपाठी ने सुनाया सनी देओल से जुड़ा फनी मोमेंट, गदर 2 से है कनेक्शन

'अब जब सबने मेरे कपड़े उतार दिए, तो क्या छुपाना', 'मूवी माफिया' कहे जाने पर आई करण जौहर की प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -