अभिषेक बच्चन ने बांधे करन की तारीफों के पूल
अभिषेक बच्चन ने बांधे करन की तारीफों के पूल
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता करन वाही इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है बता दे कि, करन ने एक शार्ट फिल्म तैयार की है जिसे खुद ही ने लिखा और खुद ही ने बनाई है. करण वाही की ये फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हुई जिसने आते ही धमाल कर दिया और फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिले. जिसके चलते करन की काफी तारीफ हो रही है यही नहीं बल्कि, करन के दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन भी करन की तारीफों के पूल बांध रहे है.

अभिषेक ने हाल ही में ट्विटर के माध्यम से कहा कि, करन की फिल्म को जरूर देखे. बताया जा रहा है कि, इस फिल्म में सेहबन अजीम ने काम किया. वही जब करन से फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, उन्हें पढ़ने लिखने का काफी शोक है. जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म का कॉन्सेप्ट तैयार किया और उनका ये आइडिया काम कर गया. जानकारी के लिए बता दे कि, करन एक ऐसे कलाकार है जो हमेशा से कुछ अलग और कुछ नया करने के लिए जाने जाते है.

 

गौरतलब है कि, करन कई रियालिटी शोज होस्ट कर चुके है. करन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2014 में हबीब फैजल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'दावत-ए-इश्क' के साथ की थी. इस फिल्म में करन हैदराबाद के लड़के की एक सहायक भूमिका में नजर आये थे फिल्म में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में थे.

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -