बेटे-बहू व नातिन ने मालदीव में धूमधाम से बिग-बी का बर्थडे सेलिब्रेट किया, Watch Pics
बेटे-बहू व नातिन ने मालदीव में धूमधाम से बिग-बी का बर्थडे सेलिब्रेट किया, Watch Pics
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जिनका कल ही 75 वां जन्मदिन था. उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में 11 अक्टूबर 1942 को जन्मे महादिग्गज अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर जहां पूरे देश में सेलिब्रेशन हुआ था तो वही हर बड़ी शख्सियतों ने उन्हें बधाई दी थी. अमिताभ बच्चन जिनके  पिता डॉ. हरिवंश राय बच्चन एक प्रसिद्ध कवि थे और उनकी माता तेजी बच्चन कराची से संबंध रखती थीं. शुरुआत में बिगबी का नाम इंकलाब रखा गया था लेकिन, बाद में उनका नाम बदलकर अमिताभ रख दिया था. अमिताभ के नाम का अर्थ है, "ऐसा प्रकाश जो कभी नहीं बुझेगा" और वाकई में बिग बी उनके नाम पर खरे भी उतरे है.

अमिताभ ऐसा ही प्रकाश बॉलीवुड इंडस्ट्री में लाये थे जो कभी नहीं बुझ सकता है. बिग बी ने अपना बर्थडे मालदीव में धूमधाम से मनाया है. जी हां आपको बता दे कि, मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कल अपना बर्थडे मालदीव में धूमधाम से परिवार के साथ मनाया. बर्थडे से एक दिन पहले ही अपने इस 75वें बर्थडे को खास बनाने के लिए बिग बी अपनी नातिन नव्य, पोती आराध्या, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता के साथ मालदीव रवाना हुए थे.

बिग बी के इस दिन पर उन्हें स्पेशल फील कराने में परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. कल अभिषेक बच्चन ने देर रात एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और हैप्पी बर्थडे विश किया. दिलचस्प ये था कि अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट से पहले ही अमिताभ बच्चन फैन क्लब ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक कर दी थी.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक फोटोशूट में सभी बंदिशे तोड़ दी थी पूजा बेदी की माँ ने

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की बिकनी फोटोज हुई वायरल

अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने दिया बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर बड़ा बयान

तय डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी 'तुम्हारी सुलु'

पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -