अभिषेक ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया नया साल, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर
अभिषेक ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया नया साल, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में इस समय सभी सेलेब्स नए साल का जश्न मना रहे हैं और ऐसे में जूनियर बच्चन की फैमिली ने भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन जोरों-शोरों से किया. जी हाँ... बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैमिली संग एक फोटो शेयर की है और इसी के साथ उन्होंने सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं.

अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ बीच किनारे नया साल एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. इस photo को शेयर कर अभिषेक ने कैप्शन में लिखा है कि, ''हैपी न्यू ईयर''. तस्वीर में आप देख सकते हैं अभिषेक फोटो में ब्ल्यू शर्ट में नजर आ रहे हैं. वहीं ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हैं और आराध्या पिंक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

आपको बता दें अभिषेक हमेशा ही फुरसत में ऐश और बेटी आराध्या संग समय बिताना पसंद करते हैं. इससे पहले इन सभी ने मिलकर आराध्या के जन्मदिन पर भी खूब मस्ती की थी. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो अभिषेक और ऐश की जोड़ी एक बार फिर से प्रशंसकों को देखने को मिलेगी. जी हाँ... दोनों जल्द ही फिल्म गुलाब जामुन से फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

इस प्रेमिका द्वारा फ़ोन ना उठाने पर खुद का पीट-पीटकर बुरा हाल कर लेते थे सलमान

इन सभी एक्ट्रेस ने दिया सलमान को धोखा, इस एक्ट्रेस के कारण रोये फूट फूट कर

कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ ऐश्वर्या ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -