100 किलो हुआ अभिषेक बच्चन का वजन, कहा- 'मुझे इसे करना पड़ा'
100 किलो हुआ अभिषेक बच्चन का वजन, कहा- 'मुझे इसे करना पड़ा'
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को आप सभी जल्द ही फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) में देखने वाले हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जो दर्शकों को खूब पसंद आया है। अब जल्द से जल्द लोगों को फिल्म का इंतज़ार है। लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि इस फिल्म में अभिषेक जैसे दिखाई पड़ रहे हैं, उस लुक के लिए उन्होंने किसी तरह का कोई प्रोस्थेटिक इस्तेमाल नहीं किया है। जी हाँ, बल्कि उन्होंने असल में अपना वज़न बढ़ाया है। आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि फिल्म के लिए उन्होंने अपना वज़न 100-105 किलो तक बढ़ाया था। हाल ही में इस बात का खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने किया है।

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपना वजन 105 किलो तक कर लिया, लेकिन प्रोस्थेटिक्स क्यों नहीं चुना? इस तरह उन्हें अपना वजन भी नहीं बढ़ाना पड़ता। इस पर उन्होंने कहा, "हां, यह कुछ ऐसा है जिसे सुजॉय (घोष) दीया (अन्नपूर्णा घोष) पहले करना चाहते थे। लेकिन मैं इसके खिलाफ था। हमने इसे आजमाया था, जैसा कि आप जानते हैं, मैं हर किसी को एक उचित अवसर देना पसंद करता हूं। मैंने कहा मैं कोशिश करूँगा। लेकिन फिर उसमें मूवमेंट नहीं हो पा रही थी, जिसके चलते मैं खुश नहीं था। जब आप एक प्रोस्थेटिक पेट बनाते हैं, तो यह बहुत फेक लगता है। आप काफी नकली दिखते हैं। मेरा मानना ​​​​है कि दर्शक एक अभिनेता को पूरी तरह से प्रामाणिक देखना चाहते हैं।''

आगे उन्होंने कहा, 'बॉब के लिए मुझे इसे करना पड़ा। मैं शूटिंग के दौरान 100-105 किलो का हो गया था। अगर आप बॉब का चेहरा देखते हैं, तो चेहरा गोल होने पर बदल जाता है उसके गाल भर जाते हैं। जब आप गालों पर प्रोस्थेटिक्स करते हैं तो यह एक प्रोस्थेटिक जैसा दिखता है। पेट में अलग तरह की मूवमेंट दिखाई पड़ती है। जब आपके पास असल में वह वजन होता है आप शारीरिक रूप से उस वजन को वहन कर रहे होते हैं तो आपका पूरा प्रदर्शन बदल जाता है, क्योंकि आपकी बॉडी लैंग्वेज आपके वजन को बदल देती है, आपकी चाल, आपके चलने, आपके दौड़ने, सब कुछ बदल जाता है।' आप सभी को बता दें कि अभिषेक की फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) में चित्रांगदा सिंह (Chitrangdha Singh) लीड रोल में हैं। और यह फिल्म अगले महीने 3 दिसंबर को ज़ी5 पर प्रीमियर होगी।

'सत्यमेव जयते 2' रिलीज होते ही ट्विटर पर लगी यूजर्स के रिएक्शन्स की बाढ़

5 साल बाद आलिया भट्ट से मिलकर जोर-जोर से रोने लगी ये लड़की, इंटरनेट पर छाया VIDEO

'अतरंगी रे' का ट्रेलर शेयर करने में अक्षय कुमार से हुई बड़ी गलती, लोगों सुना रहे खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -