पेरेंट्स के साथ नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया में इनके साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे अभिषेक
पेरेंट्स के साथ नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया में इनके साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे अभिषेक
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन आज 42 वर्ष के हो गए है. जूनियर बच्चन के बर्थडे पर बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे है. अभिषेक ने वैसे तो बॉलीवुड में कई फिल्मे की है लेकिन उनका एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं चल पाया और ना ही अभिषेक बॉलीवुड को हिट फिल्म देने में कामयाब हो पाए. 'गुरु', 'धूम', 'बंटी और बबली', 'युवा', 'दोस्ताना', 'सरकार', 'पा' , 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी फिल्मे उनके करियर के लिए हिट साबित हुई थी.

इस बार अभिषेक के बर्थडे सेलिब्रेशन पर अमिताभ और जया बच्चन उनके साथ नहीं होंगे क्योकि इस बार अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ ऑस्ट्रेलिया में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. बता दे अभिषेक को उनके जन्मदिन पर पिता अमिताभ बच्चन ने एक बहुत खास सन्देश देकर विश किया है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से अभिषेक के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- "एक समय था पिता पुत्र का हाथ थाम के चलता था, अब पुत्र हाथ थाम के चलाता है पिता को!"

साथ ही डायरेक्टर फराह खान, टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा, अभिनेत्री बिपाशा बासु, मनोज बाजपेयी, सहित पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी अभिषेक को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है.

इस मॉडल से दस महीने अफेयर की बाद अभिषेक ने की ऐश्वर्या से शादी

इंटिमेट सीन के बाद ऐसा फोटोशूट करवाया जेनिफर ने

बांद्रा में नैनी के साथ कैमरे को पोज देते दिखे तैमूर अली खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -