फिल्म 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग के दौरान फैला कचरा, एनजीटी की फटकार के बाद उठाया गया ये कदम
फिल्म 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग के दौरान फैला कचरा, एनजीटी की फटकार के बाद उठाया गया ये कदम
Share:

हिंदी सिनेमा के अभिनेता जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म 'बॉब बिस्वास' के निर्माता और उनके साथ काम करने वाली यूनिट राष्ट्रीय हरित अधिकरण (एनजीटी) की डाट पड़ने के बाद अब लाइन पर आ चुकी है और सारे काम-काज अब नियम और कानून के तहत कर रही है. सेट पर फिल्म की शूटिंग हर रोज खत्म होने के बाद फैली गंदगी को साफ करने के लिए निर्माताओं ने अब 10 सफाईकर्मियों को किराए पर रक् लिया है, साथ ही खाना बनाने की परेशानी भी टिफिन सर्विस शुरू करके समाप्त कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार  फिल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग कोलकाता में चल रही है. रविवार को यूनिट झील में शूटिंग कर रही थी जहां उन्होंने 12 घंटे तक चलने वावी शिफ्ट में काम किया. रबिन्द्र सरोबर नाम की इस झील पर 10 दिन की शूटिंग के दौरान हर रोज मॉर्निंग वॉक के लिए आने वाले लोगों ने फिल्म के निर्माता और उसकी यूनिट के खिलाफ सरोबर के आसपास गंदगी फैलाने को लेकर एनजीटी में शिकायत दर्ज कर दी हैं. इस शिकायत पर एनजीटी ने तुरंत कार्रवाई की, और फिल्म के निर्माताओं को फटकार लगाई हैं.

एनजीटी की फटकार के बाद फिल्म निर्माता कंपनी रेड चिलीज ने मौके पर खाना बनाना बंद कर दिया है. अब सेट पर काम करने वालों के लिए एक टिफिन सेवा शुरू कर दी गई है इससे शूटिंग के दौरान फैलने वाले कचरे पर रोकथाम हो रही है. इसके अलावा सेट पर करीब एक दर्जन सफाई कर्मचारी सिर्फ कूड़ा बीनने के लिए लगाए गए हैं.

Malang Box Office : मलंग का पहले हफ्ते का प्रदर्शन रहा औसत, यह रहा कलेक्शन

फिल्म दंगल से लेकर लाल सिंह चड्ढा तक आमिर खान के यादगार किरदारों को इस प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट ने कैलेंडर में किया कैद

तापसी की थप्पड़ पर अनुभव सिन्हा ने कहा- ये हर घर की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -