जन्मदिन के कुछ दिन पहले ही अभिषेक बच्चन को फैंस ने किया यूं विश
जन्मदिन के कुछ दिन पहले ही अभिषेक बच्चन को फैंस ने किया यूं विश
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का जन्मदिन 5 फरवरी को होता है लेकिन जन्मदिन के 6 दिन पहले ही उन्हें बर्थडे की बधाईयां मिलनी शुरू हो गई है. इसकी वजह है बसंत पंचमी. दरसअसल अभिषेक बच्चन का जन्म हिंदू कैलेंडर के अनुसार बसंत पंचमी को हुआ था. इस वजह से उन्हें 29 जनवरी को बधाईयां मिल रही हैं.

एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी इस खबर को कंफर्म कर दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस अभिषेक बच्चन को अपने-अपने अंदाज में विश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक फैन ने अमिताभ बच्चन की नन्हे अभिषेक संग एक तस्वीर शेयर की साथ ही लिखा- अभिषेक बच्चन का जन्म बसंत पंचमी को हुआ. हैप्पी बर्थडे अभिषेक बच्चन. इस ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने YES लिखते हुए अभिषेक के जन्मदिन वाली बात को कंफर्म किया है. वेस्टर्न कैलेंडर के अनुसार, अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी को हुआ था और उस दिन बसंत पंचमी थी. इसलिए फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर विश कर रहे हैं.  एक यूजर ने अमिताभ और अभिषेक की क्यूट सी अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक को बर्थडे विश किया है.

अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों कोलकाता में हैं. अभिषेक फिल्म Bob Biswas शूटिंग के लिए कोलकाता में हैं. बता दें कि ये फिल्म विद्या बालन की साल 2012 में आई फिल्म कहानी में दिखाए गए विलेन बॉब बिस्वास के जीवन पर आधारित है. फिल्म कहानी में बॉब के किरदार को बंगाली एक्टर शाश्वत चैटर्जी ने निभाया था. फिल्म में उनका एक डायलॉग 'नोमोस्कार, एक मिनट' काफी पॉपुलर हुआ था. अन्नपूर्णा घोष  इस फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं.

 

बीइंग ह्रयूमन से जुड़े कार्यक्रम में नजर आयी यह अभिनेत्री, अरबाज खान भी हुए अचनाक गायब

ऋषि कपूर ने लता मंगेशकर के साथ अपनी बचपन की फोटो की साझा, ऐसा रहा रिएक्शन

पद्मश्री सम्मान न मिलने पर इस बॉलीवुड अभिनेता को आया गुस्सा, कहा- 'मुझ जैसे अयोग्य के लिए नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -