ऋषि कपूर ने लता मंगेशकर के साथ अपनी बचपन की फोटो की साझा, ऐसा रहा रिएक्शन
ऋषि कपूर ने लता मंगेशकर के साथ अपनी बचपन की फोटो की साझा, ऐसा रहा रिएक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर 28 जनवरी को एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की जो काफी वायरल हो गई। इस तस्वीर के तहत ऋषि कपूर ने पुरानी यादों को ताजा कर करने की कोशिश की थी। एक्टर ने जो फोटो साझा की थी उस तस्वीर में लता मंगेशकर नजर आ रही थीं और उनकी गोद में एक छोटा बच्चा था। और वो छोटा बच्चा कोई और नहीं खुद ऋषि कूपर ही थे।वही ऋषि ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लता मंगेशकर को धन्यवाद दिया था जिसका जवाब अब लता मंगेशकर ने दिया है।

इसके अलावा दिगज्ज अभिनेता ऋषि के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लता मंगेशकर ने लिखा,  'नमस्कार ऋषि जी, फोटो देख के मुझे बहुत-बहुत ख़ुशी हुई मुझे भी ये फ़ोटो मिल नहीं रही थी। मुझे ये फ़ोटो देख के कृष्णा भाभी और राज साहब की याद आयी। ये फ़ोटो में भाभी ने आपको मेरे हाथ में दिया था आपने सबके साथ सांझा किया ये बहुत अच्छा किया। आपकी सेहत हमेशा अच्छी रहे यही ईश्वर से प्रार्थना।ऋषि कपूर ने ट्वीट में क्या लिखा था :

इस तस्वीर को साझा करते हुए ऋषि कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'नमस्ते लता जी। आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली अपनी पिक्चर मिल गई। सदा आपका आशीर्वाद रहा है मुझ पर। बहुत बहुत धन्यवाद। क्या मैं दुनिया को बता सकता हूं ये तस्वीर ट्विटर पे डाल के? वही ये एक बेशकीमती पिक्चर है मेरे लिए!' जब ये तस्वीर ली गई थी उस वक्त ऋषि कपूर महज तीन महीने के थे।ऋषि कपूर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो खबर है कि वह जल्द ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। उन्‍होंने ट्विटर अकाउंट पर फिल्‍म से संबंधित एक फोटो डाली थी। इसके अलावा उन्होंने लिखा, 'मैं दीपिका पादुकोण के साथ एक 'द इंटर्न' के भारतीय रूप की यात्रा की ओर बढ़ रहा हूं।'

कार्तिक आर्यन की स्कूल वाली गर्लफ्रेंड देगी इन हिट हीरोइनों को टक्कर, जानिये पूरी डिटेल

आइए जानते है प्रीति जिंटा की जिंदगी और करियर से जुड़ी कुछ खास बाते

कंगना को पद्म श्री मिलने पर बोले करण जौहर, कहा- 'मेरे बीच किसी तरह की रंजिश...' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -