'मनमर्जियां' के सीक्वल में नजर आएँगे अभिषेक बच्चन?

अभिषेक बच्चन के लिए साल 2020 ख़ास रहा है। इस साल उन्होंने 'ब्रीथ' वेब सीरीज के दूसरे सीजन काम किया है और इसे लोगों ने पसंद भी किया। ऐसे में जल्द ही वह फिल्म 'लूडो' और 'द बिग बुल' में भी दिखाई देने वाले हैं। इन दोनों ही फिल्मों को लेकर वह सुर्ख़ियों में हैं। इसी बीच कुछ ताजा रिपोर्ट्स आई हैं जिनके अनुसार बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसु की साल 2018 में आई फिल्म 'मनमर्जियां' का सीक्वल बनने वाला है। जी हाँ, साल 2018 में 'मनमर्जियां' बनाने के दौरान निर्देशन अनुराग बसु 'गुलाब जामुन' नाम की फिल्म में अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

अब हाल ही में आई खबर के अनुसार अनुराग कश्यप अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल के साथ ''मनमर्जियां'' के सीक्वल की प्लानिंग बनाने की तैयारी कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन के बारे में बात करें तो उन्होंने बीते दिनों ही एक वेबसाइट से बातचीत में कहा था, 'मुझे नहीं लगता कि मैंने इस फेज की योजना बनाई है। एक अभिनेता अपने हर प्रोजेक्ट में अपना योगदान देता है। यह मेरे हाथ में नहीं है कि फिल्म को आखिरकार दर्शकों द्वारा कितना पसंद किया जाता है। तुम कुछ जीतते हो तो कुछ हारते हो। मुझे लगता है कि मैं कुछ सही नहीं जीत रहा हूं।'

अब बात करें अभिषेक बच्चन के काम के बारे में तो उनकी फिल्म 'लूडो' का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया था और उसे जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला था।

क्या भारत में यूपी-बिहार तक कब्ज़ा कर चुकी है 'चीनी सेना' ? राहुल गांधी का दावा निकला झूठा

यहाँ हो रही 585 हेड मास्टर/मिस्ट्रेस के पदों पर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

महेश भट्ट को इस एक्ट्रेस ने बताया डॉन, कहा - 'ड्रग्स और लड़की सप्लाय...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -