अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, नाराज सोनू निगम ने डीलिट किया अपना अकाउंट
अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, नाराज सोनू निगम ने डीलिट किया अपना अकाउंट
Share:

मुंबई : गायक अभिजीत भट्टाचार्य फ़िलहाल यूरोप में है, लेकिन एक विवादित ट्वीट के बाद उनका ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. ट्विटर की इस हरकत से एक नया विवाद खड़ा हो गया है. अभिजीत इस कार्रवाई से हैरान है. वही ट्वीटर द्वारा अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड करने से नाराज गायक सोनू निगम ने अपना ट्वीटर अकाउंट डीलिट कर दिया है. 

उल्लेखनीय है कि एक बयान में अभिजीत ने कहा कि वे अभी यूरोप में हैं और उनका ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. इसकी वजह अरुंधति रॉय. वहीं JNU का ग्रुप भी इस मामले में उनके साथ मिला हुआ है. अभिजीत ने कहा कि उन्होंने और परेश रावल ने अरुंधति की भारत विरोधी बातों के जवाब में ट्वीट किए थे. इस कारण से ऐसा हुआ. आपको बता दें कि अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद परेश रावल ने अपना वह ट्वीट डिलीट कर दिया है जिसमें उन्होंने लिखा था कि पत्थरबाजों को नहीं, अरुंधति रॉय को जीप से बांधो.

गौरतलब है कि अरुंधति रॉय कश्मीर और नक्सलवाद जैसे मुद्दों पर अपने विचारों को लेकर कई बार चर्चा में रही हैं. वहीं परेश के ट्वीट पर उनका कहना था कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके बारे में लोग क्या कहते हैं. इस बीच खबर है कि अभिजीत का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक होना सोनू निगम को पसंद नहीं आया. उन्होंने लिखा, 'क्या वाकई उन्होंने अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया? क्यों? ऐसी हालत में इससे भी बदतर गाली-गलौच, धमकियों और कट्टरवाद के लिए 90 फीसदी ट्विटर अकाउंट बंद होने चाहिए. यही नहीं सोनू ने अभिजीत के समर्थन में अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया.

यह भी देखें

सेना की जीप पर अरूंधति राय को बांधकर घूमाया जाना चाहिए

ट्विटर पर ऐश की वाइट ड्रेस को लेकर बनाया गया काफी मजाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -