सामने आया जयललिता की बायोपिक का फर्स्ट पोस्टर
सामने आया जयललिता की बायोपिक का फर्स्ट पोस्टर
Share:

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता के जीवन पर फिल्म बनने वाली थी जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही थी. इसके बाद उनके जीवन पर बनी वब सीरीज़ जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसका फर्स्ट लुक सामने आ गया है. जानकारी दे दें, वेब सीरीज का नाम क्वीन है. प्सतर काफी दमदार दिखाई दे रहा है जिसे जयलिलता के फैंस पसंद भी कर रहे हैं. 

बता दें कि इस साल की शुरुआत में जयललिता की लाइफ पर बेस्ड फिल्म बनने की खबरें भी सामने आई थीं. लेकिन अब ये साफ हो गया है कि जयललिता की लाइफ पर फिल्म नहीं बल्कि वेबसीरीज भी बन रही है, जिसका फर्स्ट लुक सामने आ गया है. जयललिता पर आधारित वेबसीरीज के फर्स्ट पोस्टर में एक्ट्रेस रमैया कृष्णन जयललिता के गेटअप में जनता को संबोधित करते नजर आ रही हैं. बता दें, एमएक्स प्लेयर के प्रोडक्शन में बन रही वेबसीरीज को गौतम वासुदेव मेनन और प्रसाद मुरुगेसन मिलकर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस सीरीज़ को देखने के लिए फैंस काफी बेताब हो रहे हैं. 

रिपोर्ट्स की मानें तो जयललिता पर बन रही वेबसीरीज क्वीन में उनकी लाइफ को तीन हिस्सों में दिखाया जाएगा. इसमें उनके स्कूल के दिन, टीनएज लाइफ और उनके राजनीतिक सफऱ को बेहद खूबसूरती के साथ दिखाया जाएगा. वेबसीरीज में ये भी दिखाया जाएगा कि उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन की मृत्यु के बाद किस तरह राजनीति की कमान संभाली. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "तमिल में ये मेरी पहली वेबसीरीज है. इसमें मैं लेजेंडरी एक्टर, लीडर और पॉलिटिशियन का कैरेक्टर प्ले कर रहा हूं." पहले सीजन में 11 एपिसोड होंगे. अगर ऑडियंस का इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला तो दूसरा सीजन भी बन सकता है. इसे नवंबर में रिलीज़ किया जायेगा.  

52 साल के हुए 'खिलाड़ी', क्रिकेट-बॉलीवुड जगत से मिलीं शुभकामनाएं

जीत की ख़ुशी में शाहरुख़ ने किया ब्रावो संग लुंगी डांस

370 पर अब बोलीं यह मशहूर अदाकारा, कहा- वहां भी इंसान रहते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -