52 साल के हुए 'खिलाड़ी', क्रिकेट-बॉलीवुड जगत से मिलीं शुभकामनाएं
52 साल के हुए 'खिलाड़ी', क्रिकेट-बॉलीवुड जगत से मिलीं शुभकामनाएं
Share:

कल से ही हैप्पी बर्थडे अक्षय कुमार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. आज अक्षय कुमार 52 साल के हो गए हैं. उन्हें इस इंडस्ट्री में काम करते हुए 28 साल से अधिक समय हो चुका है. आइए देखते हैं बॉलीवुड और क्रिकेट सितारों द्वारा किस तरह से अक्षय कुमार को जन्मदिन की बधाई दी है. कार्तिक आर्यन ने तस्वीर को साझा करते हुए अक्षय कुमार को हैप्पी बर्थडे बोला गया है और उन्होने लिखा कि, बॉलीवुड के सहसे फिट सुपरस्टार को हैप्पी बर्थडे. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन द्वारा भी अक्षय कुमार के जन्मदिन पर काफी दुआएं देते हुए उन्हें विश किया गया है और उन्होने एक तस्वीर भी साझा की है. जिसमे अक्षय और कृति देखने को मिल रहे हैं. वहीं अक्षय के ख़ास दोस्त में शुमार और बॉलीवुड के सिंघम यानी कि सुपरस्टार अजय देवगन द्वारा एक पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए अपने दोस्त अक्षय कुमार को ख़ास अंदाज में विश किया गया है. 

सोफी चौधरी द्वारा भी एक तस्वीर को साझा करते हुए अक्षय कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गई हैं. साथ ही क्रिकेटर हरभजन सिंह द्वारा भी अक्षय कुमार को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी गई हैं. वहीं अक्षय कुमार के खास दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी अक्षय कुमार को काफी शानदार तरीके से विश किया है. 

 

देश-विदेश में काफी धूम मचा रही प्रभास की Saaho, जानें अब तक का कलेक्शन

Chhichhore : तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

कुंवारा रह गया लता मंगेशकर का यह फैन, कहा- किसी और के लिए जिंदगी में जगह नहीं

अनन्या ने खुद से 8 साल बड़े कार्तिक से लिया बदला, चेहरे पर लगाया केक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -