ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए हो जाओ तैयार, सन्यास के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहा ये तूफानी बल्लेबाज़
ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए हो जाओ तैयार, सन्यास के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहा ये तूफानी बल्लेबाज़
Share:

नई दिल्ली: वर्ल्डकप में काफी चर्चा बटोरने के बाद भी एबी डिविलियर्स दक्षिण अफ्रीकी टीम में स्थान नहीं बना पाए थे. उन्होंने अपनी टीम की ख़राब फॉर्म के मद्देनज़र खेलने की इच्छा जताई थी, किन्तु कप्तान फाफ डुप्लेसी ने उस वक़्त स्पष्ट कर दिया था कि अब टीम में कोई बदलाव नहीं होगा. अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले एक बार फिर एबी डिविलियर्स की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर चर्चा आरंभ हो चुकी है. 

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने सोमवार को कहा है कि स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर वार्ता शुरू हो चुकी है. फाफ डु प्लेसी चाहते हैं कि डिविलियर्स अगले वर्ष ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले इंटरनेशनल या क्रिकेट में वापसी कर लें. फाफ डु प्लेसी से पहले हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने भी डिविलियर्स की वापसी की बात की थी. मार्क बाउचर ने कहा था कि एबी डिविलियर्स यदि टीम में आते हैं तो वे उनका स्वागत करेंगे. इस पर फाफ डु प्लेसी ने कहा कि, "ये बातें दो-तीन महीने से चल रही है."

एबी डिविलियर्स और फाफ डु प्लेसी ने हाल ही में समाप्त हुए मजांसी सुपर लीग में बहुत समय साथ में बिताया. यहां तक कि डु प्लेसी की पार्ल रॉक्स और डिविलियर्स की श्वाने स्पार्टन्स मजांसी सुपर लीग के फाइनल मुकाबले में आमना-सामना भी हुआ. जिसमें पार्ल रॉक्स ने श्वाने स्पार्टन्स को आठ विकेट से मात दी थी

Ind Vs Aus: वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, मैक्सवेल सहित 7 दिग्गज खिलाड़ी हुए बाहर

ICC टेस्ट बैटिंग रैंकिंग में शीर्ष पर कायम विराट कोहली, गेंदबाज़ी में बुमराह फिसले

जामिया ने देश को दिए एक से बढ़कर एक खिलाड़ी, कई खेलों में गाड़े झंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -