घर पर बेटे के बाल काटते नजर आए आयुष शर्मा
घर पर बेटे के बाल काटते नजर आए आयुष शर्मा
Share:

इस समय कोरोना वायरस की महामारी के कारण लोग अपने अपने घरों में कैद हैं और उन्हें इसी के कारण अपने आपको तैयार करने के लिए भी खुद का सहारा लेना पड़ रहा है. क्योंकि ना ब्यूटी पार्लर खुले है ना सैलून. ऐसे में लोगों को घर में ही खुद को तैयार रखने के लिए खुद ही सब कुछ बनना पड़ रहा है. आपने देखा होगा बीते दिनों हॉलीवुड के एक्शन स्टार ब्रूस विलिस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे अपने बेटी के बालों को काटते हुए नजर आए थे. वहीं अब ब्रूस के बाद एक्टर आयुष शर्मा ने अपने बेटे आहिल को हेयरकट दिया है.

जी हाँ, हाल ही में आयुष ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया कि 'कैसे वे अपने बेटे आहिल को हेयरकट के लिए तैयार कर रहे हैं और उनके बेटे आहिल भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.' वैसे इसी की अगली ही स्टोरी में जब आयुष आहिल के बाल काटते हैं तो वे रोते हुए नजर आते हैं. इसी के साथ अर्पिता इस मोमेंट को रिकॉर्ड करते हुए नजर आती हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो में आयुष के हाथ पर अर्पिता का टैटू भी देखा जा सकता है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अर्पिता के साथ एक मोनोक्रोम तस्वीर भी शेयर की थी और फैंस ने इस तस्वीर पर कई रिएक्शन्स दिए थे.

आप सभी को बता दें कि आयुष सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस में समय बिता रहे हैं और इस फार्महाउस में आयुष की फैमिली के अलावा सोहेल खान के बेटे निर्वाण भी मौजूद हैं. इसी के साथ सलमान अपने फार्म में लॉकडाउन की परिस्थितियों के चलते घोड़ों की सवारी कर रहे हैं. केवल इतना ही नहीं वे घोड़ों संग मस्ती करने में भी लगे हुए हैं. जी हाँ, वैसे सलमान इस समय अपने पिता से दूर हैं और उन्हें बहुत याद कर रहे हैं.

इस अंदाज में कोरोना वारियर्स को थैंक्स करते नजर आए भोजपुरी स्टार

फिल्म के सेट पर जमीन पर अखबार बिछाकर सोते थे यह 3 स्टार्स, सुपरहिट हुई थी मूवी

अपने डॉगी के साथ घुंघरू बांधकर डांस करते नजर आईं माधुरी दीक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -