समंदर किनारे कूल लुक में नजर आई यह एक्ट्रेस
समंदर किनारे कूल लुक में नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाली अभ‍िनेत्री आशका गोराड़िया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर तवसीरें शेयर कर हल्ला मचा दिया है. जी हाँ टीवी शोज कुसुम, क्‍योंक‍ि सास भी कभी बहू थी, कहीं तो होगा, सात फेरे, स‍िंदूर तेरे नाम का जैसे दर्जनों सीर‍ियल्‍स में काम कर चुकीं आशका ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम वाल पर बेहद बोल्‍ड फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है इन तस्वीरों में वह वाकई में सेक्सी नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Just for a moment, this moment... was special, very special. Outfit @anahitaagicha Styled by @nidasshah

इस तस्वीर में वह समुद्र किनारे बैठीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. इन दिनों आश्का अपनी दोस्तों के साथ ग्रीस में एन्जॉय कर रहीं हैं और उनके साथ मौनी रॉय भी हैं जो बहुत हॉट हैं. इसी के साथ एक तस्वीर शेयर कर आश्का ने लिखा है Dividend Darling #cnbcawaaz .Outfit by: @meandmuofficialStyled by: @shailjaanand @shailshricouture इस तवसिर में भी वह खूबसूरत नजर आ रहीं हैं.

आप लोगों को पता ही होगा कि आश्का ने बीते साल द‍िसंबर में ब्रेंट गोबल से शादी की थी इनकी शादी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर खूब पसंद की गई थीं. सके बाद दोनों की हनीमून प‍िक्‍स भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. अक्सर ही दोनों एक-दूजे को सरेआम किस करते हुए नजर आते हैं. फिलहाल काफी लम्बे समय से दोनों की किसिंग तस्वीरें सामने नहीं आई हैं.

तनुश्री ने ने साधा अब सलमान पर निशाना, कहा- 'वह कोई भगवान नहीं'

बोल्डनेस के मामले में हर अभिनेत्री को मात देती है यह एक्ट्रेस

गोल्डन ड्रेस में 'कयामत की रात' ढाती नजर आई करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -