पति संग गोवा में एन्जॉय कर रहीं हैं आश्का, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
पति संग गोवा में एन्जॉय कर रहीं हैं आश्का, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर होने वाली टीवी अदाकारा आश्का गोराड़िया इन दिनों गोवा मे समय बिता रहीं हैं। जी हाँ, वहीं से उनकी कुछ नयी तस्वीरें सामने आईं हैं जो आपको खुश कर देंगी. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जो चर्चाओं में है. इस तस्वीर में वह समंदर किनारे योगा कर रहीं हैं और उनके पीछे खूब सारा पानी दिख रहा है. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि ऐक्ट्रेस बनने से पहले आश्का सेक्रेट्री थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

वह 'बिग बॉस 6' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। आपने देखा होगा इस सीजन में उनका नाम लेस्बियन कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ा था। जी दरअसल इस दौरान उन्होंने सना खान के साथ खूब वक्त बिताया था. इस समय वह अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ गोवा में योगा स्कूल चलाती हैं। आश्का गोवा से योग करते हुए अब तक कई फोटोज को शेयर कर चुकीं हैं. वैसे एक इंटरव्यू में वह बता चुकी हैं कि उन्हें बाइक चलाना काफी पसंद है और जब वह गोवा में होती हैं तो ये शौक खूब पूरा करती हैं।

काम के बारे में बात करें तो आश्का 'बिग बॉस' के अलावा 'नच बलिए 8', 'नागिन', 'नागिन 2', 'बाल वीर' और 'सावधान 'इंडिया' जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी है। वहीं उनके निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने टीवी अभिनेता रोहित बख्शी को साल 2006 से 2015 तक डेट किया लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. उसके आश्का ब्रेंट गोबल को डेट करने लगीं और साल 2017 में दोनों ने शादी कर ली।

''कृषि कानून से हमारा कोई लेना-देना नहीं...'' कार्यालय में तोड़फोड़ के बाद कोर्ट पहुंचा रिलायंस

दिग्गज अभिनेत्री तान्या रॉबर्ट्स का 65 वर्ष की आयु में हुआ निधन

विजयवर्गीय का ममता पर विवादित ट्वीट, TMC ने ऐसे किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -