आरती सिंह यूट्यूब पर शुरू किया अपना चैनल, शेयर किया यह वीडियो

कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को सीमित करने के लिए कॉमन मैन से लेकर सेलेब्रिटी तक सभी सोशल डिस्टेंसिंग की कोशिशें कर रहे हैं. इसके साथ ही लोग खुद को सेल्फ आइसोलेट और क्वारंटीन करके एक दूसरे से दूरियां बनाए हुए हैं. इसके साथ ही बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रहीं एक्स कंटेस्टेंट आरती सिंह लॉकडाउन के दौरान अपना वक्त कुकिंग करके काट रही हैं. वहीं आरती ने एक वीडियो शेयर करके फैन्स को इसके बारे में बताया है.

इसके साथ ही आरती बिग बॉस सीजन 13 में टॉप 5 तक पहुंच पाने में कामयाब रही थीं. वहीं घर के भीतर तकरीबन 5 महीने काटने के दौरान उन्होंने खाना बनाने से लेकर साफ-सफाई करने तक सब कुछ किया. वहीं उन्होंने खुद ही अपनी हेयर स्टाइलिंग करने जैसे काम भी घर के अंदर किए. इसके साथ ही अब पूरे देश के लिए अपने ही घरों में बंद रहने पर बिग बॉस हाउस जैसे हालात हो गए हैं. वहीं आरती अपने घर पर रहकर खाना पका रही हैं और इस दौरान वीडियो बना कर अपना खुद के यूट्यूब चैनल के लिए कंटेंट तैयार कर रही हैं.

वहीं आरती ने कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा भी किए हैं जिनमें वह बड़ी कुशलता से खाना बनाती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर किए गए एक वीडियो के कैप्शन में आरती ने कैप्शन में लिखा- खाना बनाना हमेशा से मेरा पैशन रहा है. वहीं आप सभी ने बिग बॉस हाउस में मुझे 3 महीने तक खाना पकाते हुए देखा. इसके साथ ही अब लॉकडाउन के दौरान मैं घर पर खुद ही अपने लिए खाना बना रही हूं. तो मैंने सोचा कि क्यों ना ये सब आप लोगों के साथ भी साझा किया जाए. वहीं मालूम हो कि आरती सिंह के अलावा भी तमाम सेलेब्स हैं जो अपने घरों में रहकर या तो खाना पकाना सीख रहे हैं. इसके साथ ही या घर में बच्चों को पढ़ा रहे हैं. इसके साथ ही घर का काम कर रहे हैं या फिर अन्य तरीकों से खुद को बिजी रखने की कोशिशें कर रहे हैं.

 

'द गुड कर्मा हॉस्पिटल' में एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभाएगी यह अदाकारा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : दादी की वजह से बढ़ेगी नायरा कार्तिक की मुश्किलें

कोरोना वायरस के कारण माँ के साथ शॉपिंग करने पहुंचे पारस छाबड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -