Zero : शाहरुख़ खान को लग सकता है बड़ा झटका हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म हो गई लीक
Zero : शाहरुख़ खान को लग सकता है बड़ा झटका हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म हो गई लीक
Share:

हर बड़ी फिल्म के साथ आजकल ये हो रहा है कि फिल्म रिलीज़ होती नहीं  है कि वो ऑनलाइन लीक पहले हो जाती है. ऐसे ही खबर आई है कि शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' भी लीक हो गई है. आपको बता दें ये आज ही रिलीज हुई है लेकिन कुछ घंटों बाद ये लीक भी हो गई. देश भर के दर्शक फिल्म को लेकर बहुत उम्मीदें लगाए हैं . वहीं शाहरुख खान ने भी फिल्म को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. ये फैंस के लिए और कलाकारों के लिए  बहुत ही बुरी खबर है कि फिल्म लीक हो गई. 

आप जानते हैं फिल्म लीक के मामले में तमिल रॉकर्स (TamilRockers) और टोरेंट (Torrent) जैसी वेबसाइट्स का नाम सामने आता है लेकिन इस बार इस मामले में इन वेबसाइट का नाम नहीं है. जानकर हैरानी होगी कि इस बार ट्विटर पर यह फिल्म लीक हुई है. दरअसल, ट्विटर पर फर्जी अकाउंट बनाकर इस फिल्म को फैंस के बीच लीक करने की कोशिश की जा रही है. ट्विटर पर फेक एकाउंट्स से फिल्म के सीन सामने आए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग से इसके एक सीन को पहले ही लीक कर दिया.

आप देख सकते हैं ट्विटर पर मनोज बाजपेयी और आमिर खान फैन के नाम से अकाउंट बनाकर शाहरुख खान के एंट्री सीन को देखा जा रहा है. जीरो के लीक होने की बात फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा (Anupama Chopra) ने अपने नाम से हुए फर्जी ट्वीट के बारे फैंस को ट्विटर पर जानकारी दी और उन्हें इससे सावधान रहने को कहा. ऐसा पहले भी हो चुका है जिसमें अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 भी तमिल रॉकर्स पर लीक हुई थी.  

सलमान-शाहरुख़ को देखते ही थियेटर में नाचने लगे फैंस, किंग खान की हुई पूजा

फैंस ने इंदौर में निकाली बउआ सिंह की बारात, इस तरह मना जश्न

Zero Review : कॉन्सेप्ट दमदार होने के बाद भी मात खा रही बउआ सिंह की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -